सास ने बहू से मैंगो शेक बनाने को कहा, नहीं सुना तो पीट-पीटकर निकाल दिया घर से बाहर!
Advertisement
trendingNow11665877

सास ने बहू से मैंगो शेक बनाने को कहा, नहीं सुना तो पीट-पीटकर निकाल दिया घर से बाहर!

Saas Bahu Fight: अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या बात हुई कि महिला को घर से बाहर निकाल दिया. दरअसल, आरोप है कि महिला को मैंगो शेक बनाने में देरी हो गई थी, जिसकी वजह से सास ने उसे पीटा.

 

सास ने बहू से मैंगो शेक बनाने को कहा, नहीं सुना तो पीट-पीटकर निकाल दिया घर से बाहर!

Saas Bahu News: सास और बहू के बीच नोक-झोंक की घटनाओं के बारे में आप अक्सर सुनते आए होंगे, लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां नवरंगपुरा इलाके में एक 29 वर्षीय महिला ने हाल ही में पुलिस में मामला दर्ज करवाया, क्योंकि उनके पति और ससुराल वालों ने उसे जमकर पीटा और घर से निकाल दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या बात हुई कि महिला को घर से बाहर निकाल दिया. दरअसल, आरोप है कि महिला को मैंगो शेक बनाने में देरी हो गई थी, जिसकी वजह से सास ने उसे पीटा. यह मामला एक साल पहले हुआ था, लेकिन महिला ने दो दिन पहले शनिवार को इस मामले में पालडी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई.

मैंगोशेक को लेकर सास ने बहू को पीटा!

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने थाने में अपनी शिकायत में बताया कि उसकी सास शादी के बाद से ही दहेज को लेकर ताना देने लगी थी. उसकी शादी पिछले साल जनवरी में हुई थी और शादी के बाद से ही घर के कामों को लेकर खरी-खोटी सुनाती थी. शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी सास ने परिवार के लोगों के लिए मैंगो शेक बनाने को कहा था, लेकिन उस वक्त जब उसने शौचालय जाने के लिए कहा तो उसकी सास कथित तौर पर नाराज हो गई थी और फिर उन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार किया. शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने उसके साथ मारपीट के साथ-साथ बुरे व्यवहार भी किया. यह घटना पिछले साल मई के महीने में हुई थी.

महिला ने एक साल बाद शिकायत की दर्ज

शिकायत में यह भी लिखा था कि कथित तौर पर सास ने बहू को घर से बाहर धकेलकर कहा कि वह कभी भी अपने पति के घर न घुसे. इस दौरान ससुराल के कई अन्य सदस्य भी वहीं पर खड़े थे, लेकिन किसी ने कुछ भी नहीं बोला और देखते ही रहे. महिला ने दावा किया कि उसने जब अपने पति और ससुराल के सदस्यों से इस घटना के बारे में बात की तो कोई भी उसके लिए नहीं खड़ा हुआ. पीड़िता ने यह भी बताया कि उसके सास-ससुर ने पिछले साल 3 नवंबर को उसे तलाक का केस करने की धमकी दी थी. इसके बाद महिला ने सभी के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज की.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news