New Viral Story: गले में सांप डालकर इंस्टाग्राम रील बना रहा था साधु, नाग ने डसा और फिर...
topStorieshindi

New Viral Story: गले में सांप डालकर इंस्टाग्राम रील बना रहा था साधु, नाग ने डसा और फिर...

Unnao News: गले में काले जहरीले नाग को डालकर इंस्टाग्राम रील मेकर्स के लिए साधु पोज कर रहा था, इसी दौरान सांप ने काट लिया. आगे क्या हुआ यहां जानें...

New Viral Story: गले में सांप डालकर इंस्टाग्राम रील बना रहा था साधु, नाग ने डसा और फिर...

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव जिले से 25 सितंबर को एक दिल दहला देना वाला किस्सा सामने आया है. यहां पर रहने वाला एक साधु अपने गले में एक काले जहरीले सांप को लपेटकर इंस्टाग्राम के रील मेकर्स के लिए पोज कर रहा था. इसी दौरान सांप ने उसे काट लिया जिसके बाद उसे पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) रेफर कर दिया. हालांकि इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

सामने आई दहलाने वाली घटना

ये घटना शुक्रवार की है, लेकिन इसका खुलासा शनिवार शाम को हुआ, जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. साधु काकोरी (लखनऊ) के बनिया खेरा गांव का निवासी है, जिसकी पहचान 55 वर्षीय बजरंगी साधु के रूप में हुई है. वह पिछले कुछ वर्षो से औरास क्षेत्र के भावना खेरा गांव में रह रहा था

ये थी पूरी घटना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाके में पंचर मरम्मत की दुकान चलाने वाले सूबेदार की दुकान में जहरीला काला सांप मिला था. सूबेदार ने सांप को डंडे से मारने की कोशिश की पर वहां पहुंचे बजरंगी ने सूबेदार को सांप को मारने के लिए मना कर दिया. उसके बाद बजरंगी ने सांप को पकड़कर डिब्बे में रखा और दुकान से बाहर ले आया.

रील मेकर्स के लिए किया पोज

रील बनाने के इच्छुक कुछ जिज्ञासु दर्शकों द्वारा पूछे जाने के बाद बजरंगी ने सांप को बक्से से निकाला और गले में लपेटकर उनके लिए पोज देना शुरू कर दिया. साधु सांप को कभी गले में लपेटकर पोज देता तो कभी कंधे के पास ले आता था, इसी दौरान सांप ने उसे काट लिया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news