close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सांप के साथ खिलवाड़ युवक को पड़ा भारी, पहले जीभ पर डसवाया और फिर...

Saharanpur: वसीम को जहरीले सांप पकड़ने का शौक था. इतना ही नहीं वह वसीम जहरीले सांप पकड़ कर उनसे अपनी जीभ पर कटवाता था. वसीम को नहीं पता था कि उसका यह शौक एक दिन उसकी जान का दुश्मन बनेगा.

सांप के साथ खिलवाड़ युवक को पड़ा भारी, पहले जीभ पर डसवाया और फिर...
प्रतीकात्मक तस्वीर

सहारनपुर, नीना जैन: कहते हैं शौक (Hobby) बड़ी चीज है. किसी को खेल का शौक होता है, किसी को फिल्मों को देखना का, किसी को गाने सुनने का. उसी शौक के चक्कर में एक युवक को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा. मामला सहारनपुर (Saharanpur) का है. युवक का शौक भी ऐसा, जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं.  

दरअसल, पूरा मामला एक अजीब शौक से जुड़ा हुआ है. मामला जनपद सहारनपुर के थाना फतेहपुर इलाके के छुटमलपुर कस्बे का है. यहां रहने वाले युवक वसीम का शौक ही निराला था. जानकारी के मुताबिक, वसीम को जहरीले सांप पकड़ने का शौक था. इतना ही नहीं वह वसीम जहरीले सांप पकड़ कर उनसे अपनी जीभ पर कटवाता था. वसीम को नहीं पता था कि उसका यह शौक एक दिन उसकी जान का दुश्मन बनेगा.

मामला बुधवार (18 सितंबर) का है. बताया जा रहा है कि वसीम कहीं से एक जहरीला सांप पकड़ कर लाया था. अपने शौक के मुताबिक, वसीम ने सांप को पकड़ लिया और अपनी जीब पर सांप से डसवाने लगा. सांप के डंक मारने के बाद जहर उसके शरीर पर चढ़ गया और कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गया.

यह पूरी घटना किसी ने मोबाइल में कैद कर ली. बेहोशी के बाद परिजन उसे फतेहपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजन उसे घर ले गए.