समोसे के साथ मन्चुरियन्स का अजीब कॉम्बिनेशन, Video देखकर ही लोग सिकोड़ने लगे मुंह-नाक
Advertisement
trendingNow12119012

समोसे के साथ मन्चुरियन्स का अजीब कॉम्बिनेशन, Video देखकर ही लोग सिकोड़ने लगे मुंह-नाक

Samosa With Manchurians: समोसा किसी भी मौके पर लोगों को खिलाने के लिए एक लाजवाब नाश्ता है. चाहे घर पर दोस्तों का मिलन हो, स्कूल में कोई फंक्शन हो, कॉलेज या ऑफिस की कैंटीन में हो या फिर शाम की चाय के साथ कुछ खाने का मन हो, समोसा हमेशा सबसे पहले दिमाग में आता है.

 

समोसे के साथ मन्चुरियन्स का अजीब कॉम्बिनेशन, Video देखकर ही लोग सिकोड़ने लगे मुंह-नाक

Bizarre Food Combination: समोसा किसी भी मौके पर लोगों को खिलाने के लिए एक लाजवाब नाश्ता है. चाहे घर पर दोस्तों का मिलन हो, स्कूल में कोई फंक्शन हो, कॉलेज या ऑफिस की कैंटीन में हो या फिर शाम की चाय के साथ कुछ खाने का मन हो, समोसा हमेशा सबसे पहले दिमाग में आता है. यह स्वादिष्ट और कुरकुरा पकवान उबली हुई और मसालेदार आलू की स्टफिंग के साथ आता है और कभी-कभी थोड़ी सी सब्जियां भी डाल दी जाती हैं. समोसे को यूं ही खाया जा सकता है, चटनी या दही के साथ भी खा सकते हैं, या फिर चाट बनवाकर भी लोग खाते हैं. हालांकि, ये कॉम्बिनेशन लोगों को काफी पसंद आता है.

समोसे के साथ मन्चुरियन्स का अजीब कॉम्बिनेशन

वहीं, कुछ ऐसे भी लोग मौजूद हैं कि जो लोग अनोखे कॉम्बिनेशन खोजने की कोशिश करते हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर लोगों के होश ही उड़ गए. आजकल तो सब कुछ नया और अजीब ट्राई करने का दौर है, और समोसा भी इस दौर से नहीं बचा. ब्लूबेरी समोसा से लेकर बिरयानी समोसा, मैकरोनी समोसा या पालक पनीर समोसा, हम सबने इनके बारे में सुना होगा. लेकिन अब समोसे के साथ एक ऐसा अजीब प्रयोग किया गया है, जो शायद आपके स्वाद को बिगाड़ दे. ये प्रयोग है 'ममोजा' का. दुकानदार समोसे के साथ मंचूरियन परोस रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chahat Bhalla (@officialsahihai)

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अनोखा डिश दिखाया गया है. इसमें समोसे के ऊपर मंचूरियन डाले गए हैं. इस वीडियो को फूड ब्लॉगर 'चाहत भल्ला' ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में एक स्ट्रीट फूड विक्रेता को समोसा प्लेट पर रखकर उसे हाथों से तोड़ते हुए दिखाया गया है. फिर वो उस पर दो मंचूरियन बॉल रखता है और उन्हें ग्रेवी से तर कर देता है. आखिर में, वो डिश को पुदीने और इमली की चटनी की एक चम्मच और कटी हुई प्याज से सजाता है.

TAGS

Trending news