इतना ज्यादा डर गया डॉगी कि भूल गया भौंकना, फिर निकली ऐसी आवाज सुनकर हंसने लगेंगे आप
Advertisement
trendingNow11059680

इतना ज्यादा डर गया डॉगी कि भूल गया भौंकना, फिर निकली ऐसी आवाज सुनकर हंसने लगेंगे आप

Dog Viral Video: आमतौर पर धरती पर पाए जाने वाले सभी जानवरों की आवाजें दूसरे जानवरों की आवाजों से अलग होती है. इनमें डॉगी की आवाज सबसे अलग होती है. डॉगी के भौंकने की आवाज सुनकर बड़े से बड़े जानवर भाग खड़े होते हैं.

screenshot image

Dog Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं. अगर जानवरों के वीडियो फनी हैं तो वह और भी ज्यादा लोगों को भाता है. ऐसा ही एक वीडियो यूजर्स को इन दिनों पसंद आ रहा है. यह वीडियो एक क्यूट से डॉगी का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉगी भौंकना ही भूल जाता है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी एंजॉय कर रहे हैं.

  1. सामने आया डॉगी का अनोखा वीडियो
  2. कुत्ते के डर से भौंकना भूल जाता है डॉगी
  3. आवाज सुनकर मालिक भी रह जाता है हैरान

दूसरे कुत्ते से डर जाता है डॉगी!

आमतौर पर धरती पर पाए जाने वाले सभी जानवरों की आवाजें दूसरे जानवरों की आवाजों से अलग होती है. इनमें डॉगी की आवाज सबसे अलग होती है. डॉगी के भौंकने की आवाज सुनकर बड़े से बड़े जानवर भाग खड़े होते हैं. डॉगी अपने भौंकने की कला की वजह से भी इंसानों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक डॉगी के मुंह से मुर्गे की तरह आवाज निकलती सुनाई दे रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.

ये भी पढ़ें- क्या आपके पास है बाज की नजर? जो तस्वीर में दिख रहा तेंदुआ ढूंढ पाए, 99 परसेंट लोग हो गए फेल

वीडियो में आप एक डॉगी को देख सकते हैं. वह आपने मालिक के सामने एक काउच पर बैठा दिख रहा है. इसी बीच उसे एक दूसरे डॉगी की भौंकने की आवाज सुनाई देती है. इस आवाज से यह डॉगी इतना डर जाता है कि वह भौंकना ही भूल जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉगी के मुंह से इसके बाद आवाज ही नहीं निकलती है. वहीं जब उसके मुंह से आवाज निकलती है तो उससे पूरा सोशल मीडिया हैरान रह जाता है. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dogs and pups (@dogedimes)

मुर्गे की तरह आवाज निकालता है डॉगी

वीडियो में आप डॉगी को मुर्गे की तरह चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. डॉगी की आवाज सुनकर उसका मालिक भी हैरान रह जाता है. मालिक इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देता है. इसके साथ ही उसने कैप्शन लिखा, 'लगता है कि मेरा डॉगी भौंकना भूल गया.' मालिक ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'साउंडेड लाइक ए चिकन'.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news