गुस्साए लड़कों ने प्रिंसिपल को लिखा लेटर, बोले- लड़कियां बुलाती हैं लल्ला, रसगुल्ला; पढ़ें पूरा Letter
Advertisement

गुस्साए लड़कों ने प्रिंसिपल को लिखा लेटर, बोले- लड़कियां बुलाती हैं लल्ला, रसगुल्ला; पढ़ें पूरा Letter

Jawahar Navodaya Vidyalaya Principal Letter: सोशल मीडिय पर एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूल के सातवीं कक्षा के छात्रों ने छात्राओं के खिलाफ प्रिसिंपल से शिकायत की. उनका कहना कि लड़कियां गलत नामों से बुलाती हैं.

गुस्साए लड़कों ने प्रिंसिपल को लिखा लेटर, बोले- लड़कियां बुलाती हैं लल्ला, रसगुल्ला; पढ़ें पूरा Letter

Student Wrote Letter To Principal: अक्सर, क्लास में लड़की और लड़कों में बहस हो जाती है तो बात टीचर से प्रिसिंपल तक पहुंच जाती है. स्कूल की कक्षाओं में यह बेहद आम बात है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा लेटर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ छात्रों ने प्रिंसिपल को लेटर लिखा और मांग की कि छात्राएं उनसे माफी मांगे, क्योंकि लड़कियां उन्हें गलत नामों से बुलाती हैं. बताया जा रहा है कि वायरल होने वाली तस्वीर उत्तर प्रदेश के औरेया जिले की है. यह औरेया जिले के तैय्यापुर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय (Jawahar Navodaya Vidyalaya) का मामला है.

छात्रों ने लड़कियों के खिलाफ लिखा लेटर

जैसा कि हम सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस लेटर में देख सकते है कि प्रिसिंपल को लिखे लेटर के विषय में छात्रों ने लिखा, 'कक्षा सात (अ) की लड़कियों को लड़कों से माफी मांगने हेतु'. इसके बाद छात्रों ने डिटेल में लिखा, 'महोदय, सविनय निवेदन है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं. हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो. और लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं. रमेश (बदला हुआ नाम) को डामर कहती हैं और दिनेश (बदला हुआ नाम) से रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो. लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं और गाना गाती और डायलॉग बाजी करती हैं. ओम फोम धर्राटे काट रही है.'

प्रिंसिपल से शिकायत कर लिखी यह बात

अपने लेटर में छात्रों ने कक्षा की लड़कियों के नाम भी लिखे. आखिर में छात्रों ने लिखा, 'कक्षा सात (अ) में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम-' यह लेटर अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस लेटर की तस्वीर को पढ़ने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ले भईया ओम्फोह.' कुछ लोगों को इस लेटर पर भरोसा नहीं हो रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लिखावट सातवी के लड़के की नहीं लग रही है.' फिलहाल, इस लेटर की पुष्टि जी न्यूज नहीं करता.

fallback

Trending news