मीटिंग का इतना खौफ! गोद में लैपटॉप रखकर ZOOM कॉल पर बॉस से बात करते हुए चलाई स्कूटी
Advertisement

मीटिंग का इतना खौफ! गोद में लैपटॉप रखकर ZOOM कॉल पर बॉस से बात करते हुए चलाई स्कूटी

Zoom Call Meeting: बेंगलुरु अपने कड़े मेहनत वाले कल्चर और ट्रैफिक जाम के लिए जाना जाता है. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक शख्स को बेंगलुरु की सड़कों पर स्कूटी चलाते हुए ज़ूम मीटिंग करते देखा गया और नेटिज़न्स अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं सके.

 

मीटिंग का इतना खौफ! गोद में लैपटॉप रखकर ZOOM कॉल पर बॉस से बात करते हुए चलाई स्कूटी

Peak Bengaluru: बेंगलुरु को भारत की स्टार्टअप राजधानी के नाम से भी जाना जाता है. अनोखे और मजेदार चीजों के लिए यह शहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होता रहा है. यहां के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जैसे सिनेमा हॉल के अंदर लैपटॉप पर काम करना या बाइक के पीछे बैठकर काम करती हुई महिला. बेंगलुरु अपने कड़े मेहनत वाले कल्चर और ट्रैफिक जाम के लिए जाना जाता है. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक शख्स को बेंगलुरु की सड़कों पर स्कूटी चलाते हुए ज़ूम मीटिंग करते देखा गया और नेटिज़न्स अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं सके. लोगों ने कहा कि क्या मीटिंग का इतना खौफ है?

यह भी पढ़ें: आखिर कैसे बनता है सैनेटाइजर? हैरान कर देने वाला Video जरूर देखना चाहिए आपको

स्कूटी चलाते हुए जूम मीटिंग 

इसी बीच, "पीक बेंगलुरु" नाम के एक पेज ने एक्स सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक अज्ञात व्यक्ति को स्कूटी चलाते हुए गोद में लैपटॉप रखकर जूम मीटिंग करते देखा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और लोगों के लिए मनोरंजन का विषय बन गया. साथ ही, जिम्मेदार काम करने के तरीकों और सुरक्षित यात्रा के बारे में कई चर्चाएं भी छिड़ गईं. वीडियो के साथ हंसने वाली इमोजी के साथ इस पेज ने लिखा, "बेंगलुरु शुरुआती लोगों के लिए नहीं है." वीडियो वायरल होते ही कई लोगों ने कमेंट्स किए.

 

 

यह भी पढ़ें: बेटा नहीं कर रहा था होमवर्क, पापा ने पुलिस को 19 बार फोन करके बुलाया; गुस्साए ऑफिसर ने किया अरेस्ट

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने पर एक यूजर ने लिखा, "ये शख्स शायद किसी आईटी कंपनी में काम करता होगा, नहीं तो हफ्ते के 70 घंटे पूरे करने की जल्दी में है." एक दूसरा यूजर तो यह लिखकर हंसा, "शायद ये जूम कॉल उनकी पत्नी के साथ है, जो ये चेक कर रही हैं कि उनके पति काम के बाद सीधे घर आते हैं या नहीं. वैसे भी असली बॉस तो वही हैं!" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "कौन सी मजबूरी रही होगी." चौथे ने कमेंट किया, "जब आपको पैकेज डिलीवरी करने और घर वापस जाने के बीच संतुलन बनाना पड़े तो कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है."

Trending news