बेटा नहीं कर रहा था होमवर्क, पापा ने पुलिस को 19 बार फोन करके बुलाया, आगे क्या हुआ फिर
Advertisement

बेटा नहीं कर रहा था होमवर्क, पापा ने पुलिस को 19 बार फोन करके बुलाया, आगे क्या हुआ फिर

Viral News: आजकल के बच्चे स्कूल का होमवर्क नहीं करने के लिए कई तरह के बहाने बनाते हैं, लेकिन पैरेंट्स भी उन्हें डराने के लिए कुछ न कुछ तरीका अपनाते हैं ताकि वह अपना होमवर्क कर सके. हालांकि, अमेरिका के ओहियो में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

 

बेटा नहीं कर रहा था होमवर्क, पापा ने पुलिस को 19 बार फोन करके बुलाया, आगे क्या हुआ फिर

Shocking: आजकल के बच्चे स्कूल का होमवर्क नहीं करने के लिए कई तरह के बहाने बनाते हैं, लेकिन पैरेंट्स भी उन्हें डराने के लिए कुछ न कुछ तरीका अपनाते हैं ताकि वह अपना होमवर्क कर सके. हालांकि, अमेरिका के ओहियो में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एडम सिजेमोर नाम के शख्स ने पुलिस को बार-बार फोन किया, क्योंकि उसका बच्चा ज्यादा होमवर्क होने की वजह से वह पूरा नहीं कर पा रहा था और इस वजह से स्कूल की शिकायत करने के लिए उसने कथित तौर पर कई बार कॉल किया. इसके बाद वह खुद को कानूनी मुसीबत में पाया.

यह भी पढ़ें : ताला तोड़ने से पहले योग करता है ये चोर, CCTV में रिकॉर्ड हुआ चोरी का फुटेज

होमवर्क ज्यादा मिलने से परेशान था पिता

पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, एडम सिजेमोर ने न केवल होमवर्क के बोझ को लेकर निराशा व्यक्त की, बल्कि कथित तौर पर क्रेमर एलीमेंट्री स्कूल के प्रिंसिपल को धमकी भी दी और अपशब्दों का इस्तेमाल किया. ऑक्सफोर्ड पुलिस विभाग के डिटेक्टिव सारजेंट एडम प्राइस ने बताया कि सिजमोर ने पहले स्कूल में कई बार फोन किया और प्रिंसिपल से बात करने की जिद की. लेकिन, प्रिंसिपल के नहीं होने पर उसने पुलिस विभाग को फोन करके मामले को और बढ़ा दिया. डिटेक्टिव के अनुसार, सिजमोर ने एक घंटे के अंदर पुलिस स्टेशन पर लगभग 18 से 19 बार फोन किया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस को एक घंटे में 19 बार किया कॉल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो पुलिस वाले सीधे उस आदमी के घर भी गए, लेकिन सिजमोर ने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया.  इसलिए, एक पुलिसकर्मी स्कूल गया और पता चला कि वो आदमी अभी भी फोन कर रहा था. हालांकि, सिजमोर ने लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया और कहा कि उनमें से कई सच नहीं हैं. मीडिया से बात करते हुए उसने कहा, "मैं एक सिंगल पैरेंट हूं और मैं बस अपने बच्चों के लिए जितना अच्छा कर सकता हूं, कर रहा हूं.  हर कोई गलती करता है."

स्कूल ने सबूत दिया कि अधिकारी ने भी कथित तौर पर देखा कि सिजेमोर भी भाषा लड़खड़ा रही थी और पूछताछ के दौरान वह नशे में था, जिस पर सिजेमोर ने स्वीकार किया कि वह नशे में था.

Trending news