इन बुजुर्गों का जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल, पब्लिक बोली- उम्र सिर्फ नंबर है
Advertisement
trendingNow11447166

इन बुजुर्गों का जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल, पब्लिक बोली- उम्र सिर्फ नंबर है

Viral Video: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यह एक शादी का प्रोग्राम लग रहा है और इसमें कई लोग डांस कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच जो सबसे शानदार डांस रहा वह इन दोनों सिख बुजुर्गों का रहा. इन्होंने डांस के दौरान काफी जोश दिखाया.

इन बुजुर्गों का जोरदार डांस वीडियो हुआ वायरल, पब्लिक बोली- उम्र सिर्फ नंबर है

Senior Sikh Men Dance Video Viral: शादी के कई डांस वीडियो खूब धमाल मचा देते हैं और जब बात पंजाबी शादी की हो तो फिर इसकी बात ही कुछ और निराली होती है. यहां भागड़ा से लेकर अन्य प्रकार के डांस वायरल हो जाते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ सिख बुजुर्ग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके स्टेप्स देखकर लग रहा है कि उम्र इनके आड़े नहीं आ रही है.

डांस करते नजर आ रहे बुजुर्ग
दरअसल, इस वीडियो एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में इन बुजुर्गों को लीजेंड्स बताया गया है. वीडियो देखकर लग रहा है कि एक तरफ शादी का कार्यक्रम चल रहा होगा और दूसरी तरफ यह डांस प्रोग्राम चल रहा है जिसमें ये सभी डांस करते नजर आ रहे हैं. डांस के बैकग्राउंड में कुछ पंजाबी गाने ही बज रहे हैं.

'यार बोलदा' पर शानदार डांस
इन्हीं गानों की धुन पर ये सभी बुजुर्ग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे भी पंजाबी गानों में पूरी तरह से एक अलग माहौल होता है और तमाम पंजाबी गाने उन्हें भी नाचने पर मजबूर कर देती है, जो डांस करना जानते ही नहीं. वीडियो में दो बुजुर्ग सिख बुजुर्गों ने 'यार बोलदा' पर शानदार डांस किया और उनका साथ देने के लिए कई अन्य लोग भी सामने दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो पर तमाम प्रतिक्रिया
फिलहाल इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पिंक पैंथर स्टूडियो नाम के एक पेज ने शेयर किया है. जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया यह वायरल हो गया. शादी में पहुंचे मेहमानों ने भी इनके लिए तालियां बजानी शुरू कर दीं और इनकी सराहना करने लगे. फिलहाल इस वायरल वीडियो पर तमाम लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pink Panther Studios (@pinkpantherstudios)

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news