Shocking: 'मजा नहीं आ रहा...' लिखकर एम्प्लॉई ने बॉस को दे दिया इस्तीफा, देखकर दंग रह गए बिजनेसमैन
Advertisement
trendingNow11227357

Shocking: 'मजा नहीं आ रहा...' लिखकर एम्प्लॉई ने बॉस को दे दिया इस्तीफा, देखकर दंग रह गए बिजनेसमैन

Resignation Letter: पिछले कुछ दिनों से ऐसे लेटर देखने को मिल रहे हैं, जो सिर्फ चार-पांच वर्ड के ही होते हैं. हाल में बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्हें किसी ने बेहद ही कम शब्दों में रिजाइन दिया है.

Shocking: 'मजा नहीं आ रहा...' लिखकर एम्प्लॉई ने बॉस को दे दिया इस्तीफा, देखकर दंग रह गए बिजनेसमैन

Harsh Goenka Shares Resignation Letter Of His Employee: अपने बॉस को इस्तीफा लिखना एक चुनौतीपूर्ण काम हो सकता है. बहुत से लोग अपने नौकरी के कार्यकाल के दौरान सीखने के लिए अपने बॉस को धन्यवाद देने के लिए लंबे पत्र लिखते हैं. अन्य लोग विदाई प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए संपर्क में रहने का वादा भी करते हैं. फिर भी, बहुत से लोग ऐसे हैं जो सीधे मुद्दे पर आना पसंद करते हैं. पिछले कुछ दिनों से ऐसे लेटर देखने को मिल रहे हैं, जो सिर्फ चार-पांच वर्ड के ही होते हैं. हाल में बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्हें किसी ने बेहद ही कम शब्दों में रिजाइन दिया है. उसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

हर्ष गोयनका ने लिंक्डइन पर पोस्ट किया इस्तीफा लेटर

कम शब्दों में इस्तीफा देना अब एक ट्रेंड बनता जा रहा है. इसी कड़ी में, एक घटना के बारे में बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने एक पोस्ट शेयर की है. आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट साझा की, जिसने नेटिजन्स को हैरानी में डाल दिया. पोस्ट में राजेश नाम के एक कर्मचारी द्वारा लिखा गया एक इस्तीफा दिखाया गया है, जिसके साथ हर्ष गोयनका ने लिखा, 'यह लेटर छोटा है लेकिन इसमें बहुत गहराई है. एक गंभीर समस्या जिसे हम सभी को हल करने की जरूरत है.'

 

 

पढ़कर सोच में पड़ गए हर्ष, कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा

आप सोच रहे होंगे कि इस लेटर में ऐसा क्या खास है? फिलहाल, अपने बॉस की प्रशंसा करने के लिए लंबे वाक्यों को जोड़ने के बजाय, राजेश ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे हम शायद उसके बॉस को सबसे छोटा अलविदा कह सकते हैं. लिंक्डइन पर पोस्ट की गई तस्वीर में जून, 2022 का एक इस्तीफा दिखाया गया है. लेटर पर लिखा है, 'प्रिय हर्ष, मैं इस्तीफा देता हूं. मजा नहीं आ रहा. सादर. राजेश.' इस शॉर्ट और क्रिस्प लेटर को देखने के बाद लिंक्डइन पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लोगों ने चौंकाने वाले रिएक्शन दिए. जहां कुछ यूजर लेटर की अनौपचारिकता पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं अन्य इसे सकारात्मक तरीके से ले रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक लिंक्डइन यूजर ने लिखा, 'यह लगभग हर कर्मचारी की भावना है लेकिन सभी व्यक्त नहीं कर सकते. सबसे वास्तविक त्याग पत्र.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'मजा नहीं आ रहा- यह किसी और तरफ इशारा करता है. इसके मूल कारण की पहचान करने की जरूरत है.' यह इस्तीफा पत्र सोशल मीडिया पर तीन शब्दों वाला इस्तीफा वायरल होने के कुछ दिनों बाद सामने आया, जिसमें लिखा था, 'बाय बाय सर'. इसके बाद मीम्स की बाढ़ आ गई क्योंकि लोगों ने अपने कॉर्पोरेट जीवन में इसी तरह के नोट्स के बारे में याद करना शुरू कर दिया था.

Trending news