Trending: खतरनाक सड़क पर हुई हाथापाई, चल गए लाते-घूंसे, Video देख याद आ जाएगी पुरानी Movies!
Advertisement

Trending: खतरनाक सड़क पर हुई हाथापाई, चल गए लाते-घूंसे, Video देख याद आ जाएगी पुरानी Movies!

Shocking: दो लड़कों के बीच हुई इस लड़ाई को देखकर कई लोगों को बॉलीवुड की पुरानी मूवीज के फाइट सीन (Fight Scene) याद आ सकते हैं. दोनों लड़कों में से कोई भी एक दूसरे से हार मानने के लिए तैयार नहीं था. 

Trending: खतरनाक सड़क पर हुई हाथापाई, चल गए लाते-घूंसे, Video देख याद आ जाएगी पुरानी Movies!

Bollywood Movies: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज शेयर किए जाते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर कई लोग पुरानी बॉलीवुड मूवीज के फाइटिंग सीन्स (Fighting Scenes) को याद करने लगे. आपने भी ऐसी फिल्में जरूर देखी होंगी जिनमें जबरदस्त फाइट सीन्स और एक्शन (Action) होता है. 

बीच सड़क पर हुई लड़ाई

आपने अक्सर दो लोगों के बीच हुई बहसबाजी को भयंकर झगड़े में बदलते हुए देखा होगा. इन झगड़ों में लोग लात-घूंसों से लेकर हथियारों (Weapons) तक का इस्तेमाल करने लगते हैं. इस वीडियो में भी दो लड़कों के बीच जबरदस्त फाइट देखी जा सकती है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

एक दूसरे को पीटने लगे

हालांकि इस फिल्मी फाइट में किसी की जान नहीं जाती लेकिन वीडियो (Trending Video) वाकई में लोगों को रोमांचित कर रहा है. इस तरह की फाइट आपने बचपन में डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मुकाबलों के दौरान देखी होगी. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. दोनों लड़के एक दूसरे के ऊपर हावी होने की कोशिश करते नजर आते हैं. 

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं ये मुकाबला हजारों लोगों (Social Media Users) को पसंद भी आया. कमेंट सेक्शन में भी लोग अपनी अलग-अलग और मजेदार प्रतिक्रिया (Reactions) देते नजर आए. किसी को बॉलीवुड मूवीज तो किसी को डब्ल्यूडब्ल्यूई याद आ गया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news