Shocking: घर पर बोर हो रहा था शख्स, पुलिस की टोपी पहनकर लूट लिए दो दुकान और फिर...
Advertisement
trendingNow11481876

Shocking: घर पर बोर हो रहा था शख्स, पुलिस की टोपी पहनकर लूट लिए दो दुकान और फिर...

Viral News: अमेरिका में एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में जानकर दुनियाभर के लोग हैरान रह गए. फ्लोरिडा में एक व्यक्ति ने पुलिस को तब सोच में डाल दिया जब उसने अपनी दो चोरियों के पीछे की वजह का खुलासा किया.

 

Shocking: घर पर बोर हो रहा था शख्स, पुलिस की टोपी पहनकर लूट लिए दो दुकान और फिर...

Police Thief Video: क्या आपने कभी सोचा है कि अगर आप घर पर बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं तो आप क्या कर सकते हैं? शायद टीवी देखना चाहेंगे या फिर कहीं बाहर घूमने का मन बना सकते हैं, लेकिन क्या आप कभी ऐसा सोच सकते हैं कि चलो आज मजे-मजे में पुलिस बनकर लोगों को लूट लिया जाए? ऐसा गैर कानूनी और खुराफाती दिमाग उसी का हो सकता है जो ऐसी गलत सोच रखता है. हालांकि, अमेरिका में एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया और इस घटना के बारे में जानकर दुनियाभर के लोग हैरान रह गए. चोरी और डकैती का नाम सुनकर आपके दिमाग में सबसे पहले यही आता है कि किसी के पैसे या कीमती सामान लूट लिए. फ्लोरिडा में एक व्यक्ति ने पुलिस को तब सोच में डाल दिया जब उसने अपनी दो चोरियों के पीछे की वजह का खुलासा किया.

घर पर ऊब गया शख्स तो कर डाली चोरी

फ्लोरिडा के जिस व्यक्ति को पुलिस ने दो डकैती और चोरी के जुर्म में गिरफ्तार किया, उसने पुलिस अधिकारियों को अपने इस हरकत के बारे में बताया. उसने खुलासा किया कि उसने ये क्राइम इसलिए किए क्योंकि वह घर पर बैठे-बैठे ऊब गया था. इस वजह से उसने चोरी करने का फैसला किया. WFLA के अनुसार, 45 वर्षीय निकोलस ज़ापाटर-लैमाड्रिड (Nicolas Zapater-Lamadrid) ने दो दिनों में ऑरलैंडो टीडी बैंक (Orlando TD Bank) और सर्किल के गैस स्टेशन (Circle K Gas Station) को लूट लिया. दोनों डकैतियों में, आरोपी को एक काली टोपी पहने देखा गया, जिस पर पुलिस लिखा हुआ था. इतना ही नहीं, उसने लूट के वक्त एक पेयर सनग्लास पहना हुआ था.

दो दिन के भीतर कर डाली दो चोरी

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह घटना इसी महीने के शुरुआत में 5 दिसंबर को सुबह लगभग 9:30 बजे हुई. टीडी बैंक को लूटने के बाद चोर पैदल ही फरार हो गया. वहीं, दूसरा क्राइम उसने दो दिन बाद यानी 7 दिसंबर को शाम 7 बजे के आस-पास किया. वह साउथ फर्न क्रीक एवेन्यू के 2700 ब्लॉक के सर्किल के गैस स्टेशन में गया और फिर एक पेज पर हाथ से लिखकर दुकानकार को दिया, जिसमें लिखा था- 'मुझे सारे पैसे दे दो.' पुलिस के अनुसार, निकोलस ज़ापाटर-लैमाड्रिड ने चोरी के वक्त अपने हाथ अपनी जेब में रखे थे, जिससे पता चलता है कि उसके पास एक हथियार भी था. करीब दो मिनट बाद जब अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने कहा कि जैपाटर-लैमाड्रिड चोरी के पैसे और सिगरेट के साथ स्टोर के बाहर खड़ा था. फिलहाल, पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news