Trending: चोरों को स्वैग से सिखाया ऐसा सबक, लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल! देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11330365

Trending: चोरों को स्वैग से सिखाया ऐसा सबक, लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल! देखें वीडियो

Viral Video: भारत में चोरी के बढ़ते मामले सबकी चिंता का कारण हैं. ऐसे में इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ (Shocked) सकते हैं. लेकिन इस वीडियो में कुछ लोगों ने भागते हुए चोरों (Thieves) के मंसूबों पर पानी फेर दिया. 

Trending: चोरों को स्वैग से सिखाया ऐसा सबक, लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल! देखें वीडियो

Car Hits Bike: चोरी की कई घटनाओं के बारे में आप आए दिन सुनते रहते होंगे. ऐसे में कई बार चोर हथियार (Weapon) का सहारा लेकर भी लूट को अंजाम देते हैं. इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. बाइक पर दो लोग आते हैं और सड़क (Road) के किनारे चल रहे एक लड़का और एक लड़की को हथियार दिखाकर डराते हैं. हालांकि इसके बाद जो हुआ वो वाकई में देखने वाला है. 

बाइक पर बैठकर आए चोर

बाइक (Bike) पर बैठे चोर जैसे ही इन लोगों से लूट के लिए सामान मांगते हैं तो दोनों लड़का और लड़की घबरा जाते हैं और अपने हाथ ऊपर कर लेते हैं. हालांकि इस दिन शायद इस कपल की किस्मत (Luck) अच्छी थी कि इनकी जान और इनका सामान दोनों बच गए. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ऐसे सिखाया जोरदार सबक

दरअसल पीछे से एक कार आ रही थी. ड्राइवर (Driver) ने जैसे ही चोरों की तरफ अपनी कार को तेजी से भगाया, चोर डर गए और अपने चोरी के प्लान (Plan) को भूलकर भागने लगे. लेकिन कार ने पीछे से चोरों की बाइक पर जोरदार टक्कर मारी और उन्हें सड़क पर गिरा दिया. इसके बाद चोरों (Thieves) को लंगड़ाते हुए वहां से भागते हुए देखा जा सकता है.  

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. 34 सेकेंड के इस वीडियो को 4 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक किया और हजारों लोगों ने वीडियो को रीट्वीट भी किया. कमेंट सेक्शन में भी कई लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news