Weird News: इस महिला के घर से अचानक आने लगी भयानक बदबू, फिर सामने आई ऐसी वजह
Advertisement

Weird News: इस महिला के घर से अचानक आने लगी भयानक बदबू, फिर सामने आई ऐसी वजह

एक महिला के घर (House) से अचानक भयानक बदबू (Terrible Smell) आने लगी लेकिन वो कई दिनों तक इसका कारण नहीं ढूंढ पाई. जब उसके पति ने वजह खोजी तो सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए.  

(फोटो: मिरर यूके)

यूके: किसी वजह से घर के किसी हिस्‍से में बदबू (Smell) आना सामान्‍य बात है लेकिन पूरा घर ही कई दिनों तक बदबू से भरा रहे तो ऐसे घर (House) में रहना किसी सजा से कम नहीं होगा. लेकिन एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ. उसके घर में कई दिनों तक भयानक बदबू आती रही और तमाम कोशिशों के बाद भी वह इसका पता नहीं लगा पाई. आखिर में जब वजह सामने आई तो वह हैरान रह गई. इतना ही नहीं इस बारे में सोशल मीडिया (Social Medi) पर शेयर किया गया उसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ. 

  1. बदबू से भर गया पूरा घर 
  2. कई दिन तक समझ नहीं आई वजह 
  3. फ्रोजन मीटबॉल से आ रही थी भयानक बदबू 

महिला ने नेटीजंस को दिया टास्‍क 

मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक कई दिनों तक घर की बदबू से परेशान रही महिला तात्याना ट्रेचशिना के पति ने जब इसका असल कारण खोजा तो उसने इस मामले को टिकटॉक (TikTok) पर शेयर किया. उसने किचन के सामानों से भरे ड्राअर की एक फोटो शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि वे इन सामानों में से बदबू आने की वजह खोजें. ज्‍यादातर लोगों को वजह समझ नहीं आई लेकिन आखिरकार एक यूजर ने इसकी सही वजह पहचान ली. 

यह भी पढ़ें: Jugaad: बेटी के मोटापे से परेशान मां को नहीं मिल रही थी ड्रेस, फिर लगाया ऐसा जुगाड़

फ्रोजन मीटबॉल से आ रही थी बदबू 

महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे ड्राअर की फोटो भेजकर इस बारे में पूछा था. जिसे उसने बाकी यूजर्स के साथ शेयर किया. इस फोटो में ड्राअर में रखे कई सैंडविच बैग और किचन की अन्‍य चीजें दिखाई दे रही हैं. साथ ही इसमें फ्रोजन मीटबॉल का एक पैकेट भी है. यूजर द्वारा सही जवाब देने के बाद तात्याना ने कहा कि मैं हैरान हूं कि फ्रोजन होने के बाद भी उनसे इतनी भयानक बदबू कैसे आ सकती है. इसके बाद कई टिकटॉक यूजर्स ने खाने की चीजों से ऐसी बदबू आने की कई घटनाएं शेयर कीं. 

Trending news