close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कर्नाटक के 'सिंघम' का मूड बदला, झटके में छोड़ी नौकरी; CM कुमारस्वामी बोले- 'शुभकामनाएं'

अन्नामलाई ने अब पुलिस की नौकरी छोड़कर समाजसेवा करने का मूड बना लिया है. अन्नामलाई ने राज्य के गृहमंत्री एचबी पाटिल की मौजूदगी में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से मुलाकात की और उन्हें अपने इस्तीफे के बारे में सूचना दी. कर्नाटक के सिंघम की इस्तीफे के खबर और राज्य के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात की खबरों के साथ ही अटकलें तेज हो गई है कि वह राजनीति में जा सकते हैं.

कर्नाटक के 'सिंघम' का मूड बदला, झटके में छोड़ी नौकरी; CM कुमारस्वामी बोले- 'शुभकामनाएं'
2011 बैच के आईपीएस अधिकारी अन्नामलाई.

बंगलौर: फिल्म 'सिंघम' में एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की कहानी दिखाई गई थी, जो क्राइम के खिलाफ अपने ही अंदाज में एक्शन लेता है. कर्नाटक के बंगलूरू दक्षिण के पुलिस उपायुक्त के अन्नामलाई भी क्राइम और क्रिमिनल से अपने ही अंदाज में निपटते हैं. अपने इसी अंदाज के चलते वे सिंघम के नाम से लोकप्रिय हैं. के अन्नामलाई ने सबको चौंकाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अन्नामलाई ने अब पुलिस की नौकरी छोड़कर समाजसेवा करने का मूड बना लिया है. अन्नामलाई ने राज्य के गृहमंत्री एचबी पाटिल की मौजूदगी में मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी से मुलाकात की और उन्हें अपने इस्तीफे के बारे में सूचना दी. कर्नाटक के सिंघम की इस्तीफे के खबर और राज्य के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से मुलाकात की खबरों के साथ ही अटकलें तेज हो गई है कि वह राजनीति में जा सकते हैं.

सीएम कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद अन्नामलाई ने बताया कि सीएम साहब ने उन्हें दोबारा से अपने निर्णय पर सोचने को कहा है. हालांकि जब उन्होंने इस्तीफे की खबर पर डटे रहने की बात की तो सीएम कुमारस्वामी ने भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

LIVE टीवी देखें-:

अन्नामलाई ने यह भी साफ कर दिया कि उन्होंने किसी राजनीतिक दबाव में नौकरी नहीं छोड़ी है. उन्होंने कहा कि सीएम कुमारस्वामी हो या पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा दोनों ने पुलिस महकमे के काम में कभी भी हस्तक्षेप नहीं किया.

2011 बैच के आईपीएस अधिकारी अन्नामलाई तमिलनाडु के करूर के रहने वाले हैं. उन्होंने सहायक पुलिस अधीक्षक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत 2013 में कारकल से की थी. मीडिया में कई बार खबरें छप चुकी है कि अन्नामलाई का जब ट्रांसफर होता तो स्थानीय लोग इसका विरोध करते थे. हालांकि अब ये भी कहा जा रहा है कि अन्नामलाई RSS के संपर्क में हैं और वह राजनीति में किसी बड़े रोल के साथ अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर सकते हैं.