खतरनाक सांप ने अचानक किया अटैक, आखिर में गिलहरी ने उतारा मौत के घाट; देखें LIVE Footage
Advertisement
trendingNow11284404

खतरनाक सांप ने अचानक किया अटैक, आखिर में गिलहरी ने उतारा मौत के घाट; देखें LIVE Footage

Snake Fight Video: सांप और नेवले के बीच की लड़ाई तो आपने हमेशा देखी होगी, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा, जिसमें सांप किसी गिलहरी से फाइट कर रहा हो. अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक चौंकाने वाला वीडियो दिखाते हैं.

 

खतरनाक सांप ने अचानक किया अटैक, आखिर में गिलहरी ने उतारा मौत के घाट; देखें LIVE Footage

Snake Attack Video: जब भी आप अपने आस-पास खतरनाक और जहरीले सांप को देख लेते हैं तो आपकी भी हालत खराब हो जाती होगी. इतना ही नहीं, वहां से कोसों दूर भागने की कोशिश करते होंगे. हालांकि, सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं जब सांप ने अपने हमले से अच्छे-अच्छे जीवों को मौत के घाट उतारा है. हालांकि, कई बार सांप को खुद भी इसका सामना करना पड़ता है. सांप और नेवले के बीच की लड़ाई तो आपने हमेशा देखी होगी, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा वीडियो देखा, जिसमें सांप किसी गिलहरी से फाइट कर रहा हो. अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक चौंकाने वाला वीडियो दिखाते हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

गिलहरी पर सांप ने अचानक किया हमला

जी हां, इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब सांप और गिलहरी के बीच लड़ाई हो गई. हालांकि, गिलहरी सांप को हिलते हुए देखकर रुक गया और फिर सांप ने भी उस पर अचानक हमला कर दिया. जैसा ही सांप ने हमला किया तो गिलहरी ने भी पलटवार कर दिया. सांप ने गिलहरी के गर्दन को बेहद ही मजबूती के साथ पकड़ लिया, लेकिन गिलहरी भी कहां पीछे हटने वाली थी. उसने अपने मुंह से सांप के सिर पर धावा बोला. हमले में चोटिल होने के कुछ सेकेंड बाद सांप ने गिलहरी की गर्दन छोड़ दी. इसके बाद सांप दूसरी तरफ जाने लगा, लेकिन गिलहरी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hood News (@hoodnews__global)

 

सांप पर पलटवार करके गिलहरी ने उतारा मौत के घाट

गिलहरी सांप पर लगातार हमला करती रही. वह तब तक सांप पर हमला करती रही, जब तक कि सांप की मौत नहीं हो गई. आखिर वक्त तक सांप अपने आप को बचाने के लिए लड़ता रहा, लेकिन गिलहरी ने उसे दोबारा हमला करने के लिए मौका नहीं दिया. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को जिसने भी देखा दंग रह गए. कुछ लड़कों ने सांप और गिलहरी के बीच की लड़ाई को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड किया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया, जिसके बाद से काफी देखा रहा है. इंस्टाग्राम पर hoodnews__global नाम के अकाउंट द्वारा कई हफ्ते पहले शेयर किया गया था, जो आज भी देखा जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news