Python Snake: इस भयानक अजगर को बार-बार छूने लगा ये शख्स और फिर जो हुआ..., देखें वायरल Video
Advertisement

Python Snake: इस भयानक अजगर को बार-बार छूने लगा ये शख्स और फिर जो हुआ..., देखें वायरल Video

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो (Trending Video) में आप एक शख्स को खतरनाक अजगर के साथ...

Python Snake: इस भयानक अजगर को बार-बार छूने लगा ये शख्स और फिर जो हुआ..., देखें वायरल Video

Python Snake Trending: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रहे शख्स का कारनामा देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. जहां बहुत से लोगों को सांपों (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है, वहीं ऐसा वीडियो वाकई में चौंकाने वाला है. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

शख्स ने सांप को किया टच

इस वीडियो के शुरुआत में शख्स एक खतरनाक और भारी भरकम अजगर (Python Snake) की पूंछ को टच कर रहा है. सांप तुरंत अपनी पूंछ झटककर शख्स के हाथ से दूर कर लेता है. इसके बाद क्या हुआ वो जानने के लिए, पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

सांप ने किया नजरअंदाज

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि शख्स सांप (Snake) को छूने में बिल्कुल भी नहीं डर रहा है. शख्स बार-बार अजगर के शरीर पर हाथ मारता है. सांप शख्स की हरकतों को नजरअंदाज (Ignore) करता नजर आ रहा है. वैसे तो अजगर ने शख्स पर हमला नहीं किया. हालांकि सांप का एक अटैक (Attack) शख्स का काम तमाम कर सकता था.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news