Snake Video: घर में घुसे King Cobra को बाहर निकाल रहा था सपेरा, तभी हुआ ऐसा खतरनाक कांड
Advertisement
trendingNow11859303

Snake Video: घर में घुसे King Cobra को बाहर निकाल रहा था सपेरा, तभी हुआ ऐसा खतरनाक कांड

Trending Video: कई बार ऐसे खतरनाक सांप लोगों के घरों के कोनों में घुस जाते हैं और फिर उन्हें निकालने में काफी परेशानी होती है. कोई स्नेक कैचर या सपेरा ही आकर ऐसे खतरनाक सांपों को घर से बाहर निकाल सकता है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Snake Video: घर में घुसे King Cobra को बाहर निकाल रहा था सपेरा, तभी हुआ ऐसा खतरनाक कांड

King Cobra Attack Video: सोशल मीडिया पर आपको कई सारे किंग कोबरा के वीडियो देखने को मिल जाएंगे, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखकर लोगों की सांसें अटक जाती हैं. किंग कोबरा के हमले के बाद कुछ ही लोग सर्वाइव कर पाते हैं, जबकि ज्यादातर लोगों को जिंदगी और मौत से लड़ना पड़ता है. ऐसे में लोग अगर सांप को अपने आस-पास भी देख ले तो उनसे दूरी बना लेते हैं. हालांकि, कई बार ऐसे खतरनाक सांप लोगों के घरों के कोनों में घुस जाते हैं और फिर उन्हें निकालने में काफी परेशानी होती है. कोई स्नेक कैचर या सपेरा ही आकर ऐसे खतरनाक सांपों को घर से बाहर निकाल सकता है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है.

किंग कोबरा सांप ने अचानक कर दिया हमला

जैसा कि आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि एक खतरनाक सांप किसी घर के पिछले हिस्से में जाकर छिप जाता है और फिर जब घरवालों को भनक लगी कि सांप कोने में छिपकर बैठा है तो उन्होंने स्नेक कैचर को बुला लिया. इसके बाद स्नेक कैचर घर के पिछले हिस्से में गया और फिर दीवार को तोड़ दिया. दीवार को तोड़ने के बाद वह किंग कोबरा सांप को बाहर निकालने की कोशिश करने लगा. हालांकि, कुछ ही सेकेंड बाद किंग कोबरा सांप अचानक से बाहर निकल आया और सामने खड़े एक अन्य शख्स पर हमला कर दिया, लेकिन गनीमत रही कि वह शख्स समय पर दूर भाग गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snake Rescue Khargone (@snake_rescue_khargone)

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

जैसे ही किंग कोबरा सांप छिपे हुए हिस्से से बाहर निकला तो उसने तुरंत ही हमला कर दिया. ऐसे में वहां मौजूद स्नेक कैचर ने तुरंत ही सांप की पूंछ को पकड़ लिया और फिर जोर-जोर से हंसने लगा. हालांकि, वह इसलिए हंस रहा था कि सांप ने अचानक हमला किया तो शख्स डरकर उछल-कूद करने लगा. स्नेक कैचर ने सांप को पकड़ा और फिर अंदर छिपने की कोशिश करने वाले किंग कोबरा को बाहर निकालने का प्रयास किया. कुछ ही सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Snake Rescue Khargone ने शेयर किया, जिसपर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने लिखा, "हे!हे!हे प्रभु! हे हरीरामकृष्ण जगन्नाथ प्रेमानन्द. ये क्या हुआ." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बेचारे की जान गले तक आ गई होगी. बस बाहर नहीं आया." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "बस इन्ही हरकतों की वजह से में अपने दोस्तों को किसी अच्छी जगह ले कर नहीं जाता."

Trending news