Zee Rozgar Samachar

'मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना...', डिलीवरी पैकेज पर लिखा यह एड्रेस चौंका देगा

भारतीय जुगाड़ में सबसे आगे होते हैं. इन महाशय का यह कारनामा आपको इस बात पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देगा.

'मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना...', डिलीवरी पैकेज पर लिखा यह एड्रेस चौंका देगा
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी चीजें नजर आ जाती हैं कि उन पर से अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ऐसी मजेदार खबरें वायरल भी बहुत जल्दी हो जाती हैं. ऑनलाइन (online) शॉपिंग तो आप सभी करते होंगे और डिलीवरी (delivery) के लिए उस पर अपने घर या ऑफिस का एड्रेस भी डालते होंगे पर सोशल मीडिया पर छाए इस पैकेट पर एक अलग ही किस्म का एड्रेस नजर आ रहा है, जिसे एक बार देखने के बाद आप कई-कई बार इस पर अपनी नजरें इनायत करेंगे.

राजस्थान के एक महाशय ने एक शॉपिंग साइट से अपने लिए कुछ सामान ऑर्डर किया और उस पर डिलीवरी एड्रेस इतना मजेदार डाल दिया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, उस पर हाउस नं. या स्ट्रीट नं या किसी अपार्टमेंट के नाम की जगह बस एक मंदिर की लोकेशन लिखी हुई थी, जो आमतौर पर हम लोग लैंडमार्क के तौर पर ही किसी को बताते हैं या कहीं लिखते हैं. 
जैसा कि आप इस फोटो में देख सकते हैं, इन महाशय ने एड्रेस की जगह पर लिखा है, - 448 छठ माता मंदिर, मंदिर के सामने आते ही फोन लगा लेना मैं आ जाऊंगा, शिवपुरा. इस फोटो को अब तक लगभग 13 हजार यूजर्स पसंद कर चुके हैं और 3 हजार के करीब यूजर्स इसे रीट्वीट कर चुके हैं. इसके साथ ही वे मजेदार कमेंट्स भी पोस्ट कर रहे हैं. आप खुद देख लीजिए.

शायद इसीलिए भारतीय जनता अपने जुगाड़ू नेचर के लिए हर जगह इतनी मशहूर हो चुकी है.

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.