Viral Video: इस कुत्‍ते ने की ऐसी एक्टिंग, लोग हो गए फैन; खाने के लिए किया ऐसा ड्रामा
Advertisement

Viral Video: इस कुत्‍ते ने की ऐसी एक्टिंग, लोग हो गए फैन; खाने के लिए किया ऐसा ड्रामा

Funny Video: दुनिया भर में कुत्तों को पसंद करने वाले लोगों की तादाद काफी ज्यादा है. ऐसे में कुत्तों के फोटोज और मजेदार वीडियोज को भी इंटरनेट (Internet) पर काफी पसंद किया जाता है. आपको भी ये वीडियो खूब हंसाने वाला है. 

Viral Video: इस कुत्‍ते ने की ऐसी एक्टिंग, लोग हो गए फैन; खाने के लिए किया ऐसा ड्रामा

Social Media Viral: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. लेकिन इनमें से कुत्तों ने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग (Fan Following) बनाई हुई है. अगर आपके घर में भी पालतू कुत्ता (Pet Dog) है तो आप भी इनकी मासूमियत और शरारतों से अच्छी तरह से वाकिफ होंगे. इस वीडियो में एक कुत्ते ने बीच सड़क पर अपने स्टाइल (Style) से लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया.

कुत्ते ने की एक्टिंग

कुत्तों की वफादारी (Loyalty) की तो आपने बहुत सी कहानियां सुनी होंगी. लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को एक्टिंग (Acting) करते हुए देखा है. अगर नहीं, तो आपको भी ये कुत्ता काफी शानदार लगने वाला है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

वीडियो ने किया एंटरटेन

दरअसल इस वीडियो में कुत्ता सड़क पर शख्स से खाना मांगने के लिए लंगड़ाते हुए जाता है. लेकिन जैसे ही शख्स कुत्ते को खाना (Food) देता है, कुत्ता खाने की चीज को मुंह में दबाता है और सही सलामत चलते हुए सड़क के दूसरी तरफ आ जाता है. सभी लोग कुत्ते की ड्रामेबाजी (Drama) देख हैरान नजर आ रहे हैं. बहुत से लोग कुत्ते के दिमाग को देख हक्के-बक्के रह गए. 

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शंस

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 23 सेकेंड के अंदर ही इस कुत्ते ने अपने अभिनय से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक और शेयर भी किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news