कॉलेज डिग्री लेने स्टेज पर पहुंचा स्टूडेंट तो जोर से चिल्लाया- मम्मी मैं तो...; देखें कैसा था टीचर का रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11775973

कॉलेज डिग्री लेने स्टेज पर पहुंचा स्टूडेंट तो जोर से चिल्लाया- मम्मी मैं तो...; देखें कैसा था टीचर का रिएक्शन

Graduation Video: एक व्यक्ति ने इस पल को और भी खास बना दिया जब वह मंच पर गया और चिल्लाया "मम्मी मैं पास हो गया", जिससे भीड़ काफी खुश हुई और उसका हौसला बढ़ाया. वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स गिल साब अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

कॉलेज डिग्री लेने स्टेज पर पहुंचा स्टूडेंट तो जोर से चिल्लाया- मम्मी मैं तो...; देखें कैसा था टीचर का रिएक्शन

Graduation Ceremony Video: किसी यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट होना अधिकांश लोगों के लिए एक बड़ी बात है. जब ग्रैजुएट छात्र अपनी डिग्री प्राप्त करने के लिए मंच पर जाते हैं, वास्तव में उनके लिए यह दिन बेहद ही स्पेशल और बड़ा होता है. एक व्यक्ति ने इस पल को और भी खास बना दिया जब वह मंच पर गया और चिल्लाया "मम्मी मैं पास हो गया", जिससे भीड़ काफी खुश हुई और उसका हौसला बढ़ाया. वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स गिल साब अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वह एक म्यूजिशियन और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी हैं. 

डिग्री लेने पहुंचे स्टूडेंट ने जोर से चिल्लाया

गिल साब नाम के इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर ने वीडियो अपलोड किया, जिस पर एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "भारतीयों के लिए MUMMY शब्द ही सब कुछ है." उनके ग्रेजुएशन के इस क्लिप को 42 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और व्यूज करोड़ों में है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक स्टूडेंट डिग्री लेने के लिए स्टेज पर जाता है और फिर अचानक से सामने बैठे स्टूडेंट के सामने मुंह करके चिल्लाया- मम्मी मैं पास हो गया. इसके बाद वहीं पर मौजूद टीचर के चेहरे पर हंसी आ गई. जैसे ही स्टूडेंट ने टीचर से हाथ मिलाया तो वह मुस्कुरा पड़ीं. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो काफी वायरल हो गया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gill Saab (@am_gill307)

 

वीडियो देखकर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "वाह. मेरा मतलब है कि यह सब कुछ है. पहली बात जो आप अनांउस करना चाहते हैं वह अपनी मां को है और किसी को नहीं. और उसने बिल्कुल सही किया.” जबकि अधिकांश लोग गिल की हरकतों से खुश थे, कुछ को यह अनुचित लगा. बाद की भावना को प्रतिध्वनित करते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बिल्कुल निरर्थक व्यवहार. किसी को कुछ मर्यादा बनाए रखने की जरूरत है." ऐसे ही कई सारे लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया. किसी को स्टूडेंट को अच्छा लगा तो किसी को नहीं.

Trending news