'सिंघम अगेन' रिलीज के पहले ही अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने किया ऐसा काम कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow12473909

'सिंघम अगेन' रिलीज के पहले ही अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने किया ऐसा काम कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Trending News: गिनीज रिकॉर्ड से जुड़े कई रिकार्ड्स के बारे में आपने सुना और देखा होगा. लेकिन, आज हम आपको एक ऐसे रिकॉर्ड के बार में बताएंगे जिसे देखकर आपका माथा घूम जाएगा.

'सिंघम अगेन' रिलीज के पहले ही अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने किया ऐसा काम कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Trending News: स्विगी ने हाल ही में एक नया रिकॉर्ड बनाया है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. स्विगी ने फिल्म “सिंघम अगेन” की टीम के साथ मिलकर एक ही डिलीवरी में 11,000 वड़ा पाव डिलीवर करके गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. यह डिलीवरी मुंबई में रॉबिन हुड आर्मी के बच्चों को की गई, जो एक एनजीओ है और भुखमरी के खिलाफ काम करती है.

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने भी हिस्सा लिया

इस पहल में अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने भी हिस्सा लिया. वड़ा पाव की डिलीवरी विले पार्ले स्थित एयरपोर्ट हाई स्कूल और जूनियर कॉलेज से शुरू हुई, जहां अजय देवगन, रोहित शेट्टी और स्विगी के को-फाउंडर फणी किशन ने ऑर्डर प्राप्त किया. इसके बाद वड़ा पाव बांद्रा, जुहू, अंधेरी ईस्ट, मलाड और बोरीवली के अलग-अलग स्कूलों में वितरित किए गए.

कैसे स्विगी ने किया  डिलीवरी 

स्विगी ने इस डिलीवरी के लिए अपने नए लॉन्च किए गए स्विगी एक्सएल फ्लीट का यूज किया, जो बड़े पैमाने के ऑर्डर को संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है. इस फ्लीट में इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का इस्तेमाल किया गया, जिससे डिलीवरी को और भी अधिक प्रभावी और पर्यावरण के अनुकूल बनाया गया.

ये भी पढ़ें: दीवाली पर ये कंपनी एम्प्लाई को दे रही 9 दिन की छुट्टियां, सुनते ही जल-भुन गए दूसरी कंपनियों के 'नौकर'
 

स्विगी के को-फाउंडर ने क्या कहा

स्विगी के को-फाउंडर फणी किशन ने कहा, "स्विगी के 10 साल में हमने मुंबई और अन्य शहरों में लाखों वड़ा पाव डिलीवर किए हैं. हम सिंघम अगेन के साथ मिलकर वड़ा पाव के लिए सबसे बड़े सिंगल फूड ऑर्डर के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. यह रोमांचक कार्यक्रम स्विगी की फूड की डिलीवरी के प्रति कमिटमेंट को पूरी तरह से दर्शाता है, चाहे वह बड़ा हो या छोटा और वास्तव में शानदार सिंघम स्टाइल में मुंबई के आइकोनिक स्ट्रीट फूड के प्रति प्यार का जश्न मनाता है.

कैसे बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस रिकॉर्ड-ब्रेकिंग डिलीवरी ने स्विगी को क्विक कॉमर्स इंडस्ट्री में एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया है. स्विगी की इस सफलता से अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स को भी प्रेरणा मिलेगी और वे भी अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए प्रयास करेंगे.

इस पहल ने न केवल बच्चों को भोजन और खुशी दी, बल्कि स्विगी और सिंघम अगेन टीम के बीच इस सहयोग की सफलता को भी दर्शाया. इस तरह की पहल से यह साबित होता है कि टेक्नोलॉजी और इनोवेशन का सही इस्तेमाल करके बड़े पैमाने पर सामाजिक योगदान दिया जा सकता है.

 

ये भी पढ़ें: दुकानदार नहीं, कार्टून बनकर पानी पूरी बेचता है ये शख्स! इसे देखकर आपका भी बचपन याद आ जाएगा

Trending news