T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया हुआ बाहर तो डांस करने लगे रोहित शर्मा! बने ऐसे मजेदार Memes
Advertisement
trendingNow12307287

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया हुआ बाहर तो डांस करने लगे रोहित शर्मा! बने ऐसे मजेदार Memes

afghanistan vs Bangladesh: अफगानिस्तान ने जीतकर खुद को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया. इसी के साथ भारत और अफगानिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच चुका है. ऑस्ट्रेलिया के बाहर होते ही X पर Congratulations Australia ट्रेंड कर रहा है. इसके पीछे का मतलब जानेंगे तो आपको भी हंसी आ जाएगी.

 

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया हुआ बाहर तो डांस करने लगे रोहित शर्मा! बने ऐसे मजेदार Memes

T20 World Cup Afg Vs Ban: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच हाई वोल्टेज सुपर 8 मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले पर ऑस्ट्रेलिया की निगाहें थीं, क्योंकि अगर बांग्लादेश कैसे भी करके जीत जाता तो ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल में पहुंच जाता. लेकिन अफगानिस्तान ने ऐसा होने नहीं दिया. अफगानिस्तान ने जीतकर खुद को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया. इसी के साथ भारत और अफगानिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच चुका है. ऑस्ट्रेलिया के बाहर होते ही X पर Congratulations Australia ट्रेंड कर रहा है. इसके पीछे का मतलब जानेंगे तो आपको भी हंसी आ जाएगी.

ट्रेंड कर रहा Congratulations Australia

अब आपको बताते हैं कि Congratulations Australia क्यों ट्रेंड कर रहा है. बता दें, लोग Congratulations Australia को लिखकर सिडनी एयरपोर्ट लिख रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि बांग्लादेश की हार के बाद ऑस्ट्रेलिया अब अपने देश वापिस लौट जाएगा. 

 

 

रोहित का डांस हुआ वायरल!

इन सभी मीम्स के अलावा एक और मीम वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा की फोटो चिपकाकर शख्स को डांस करते दिखाया गया है. इस मीम में बाय-बाय ऑस्ट्रेलिया कहा गया है.

 

 

बता दें, अब 27 जून में अब अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला होगा. वहीं 27 जून की रात को ही भारत और इंग्लैंड भिड़ेगा. इन दो मैच में जो जीतेगा वो फाइनल में टकराएगा.

Trending news