तंजानिया के युवक ने ऐसे मारा 'पुष्पा' फिल्म का डायलॉग, देखकर खुद अल्लू अर्जुन भी हो जाएंगे फिदा
Advertisement

तंजानिया के युवक ने ऐसे मारा 'पुष्पा' फिल्म का डायलॉग, देखकर खुद अल्लू अर्जुन भी हो जाएंगे फिदा

Tanzania Boy Video: फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में एक्टर अल्लू अर्जुन के कई डायलॉग काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. फिल्म का डायलॉग 'पुष्पा नाम सुनकर फूल समझे क्या? फूल नहीं, फायर हूं मैं, झुकूंगा नहीं' सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है.

screenshot image

Tanzania Boy Video: अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' रिलीज होने के बाद से ही देशभर में धूम मचा रही है. यह फिल्म आलोचकों और दर्शकों के बीच जमकर पॉपुलर हुई है. पिछले साल दिसंबर महीने में रिलीज होने के बाद से फिल्म ने जबरदस्त कमाई भी की है. इस फिल्म में एक्टर अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का प्रदर्शन लोगों को जमकर पसंद आया है.

  1. पुष्पा फिल्म के डायलॉप पर तंजानिया के युवक ने बनाया वीडियो
  2. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा किली पॉल का वीडियो
  3. भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर हैं तंजानिया के किली पॉल 

'पुष्पा' फिल्म के डायलॉग पर तंजानिया के युवक का वीडियो

फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में एक्टर अल्लू अर्जुन के कई डायलॉग काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. इन डायलॉग्स पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं. फिल्म का डायलॉग 'पुष्पा नाम सुनकर फूल समझे क्या? फूल नहीं, फायर हूं मैं, झुकूंगा नहीं' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है. अब इस डायलॉग पर तंजानिया के एक लड़के ने जबरदस्त एक्ट किया है. किली पॉल (Kili Paul) नामक इस लड़के ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

किली पॉल का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल हो गया है. यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किली पॉल, अल्लू अर्जुन के डायलॉग पर लिप-सिंक कर रहे हैं. वीडियो में उनका एक्सप्रेशन इतना कमाल का है कि अगर खुद अल्लू अर्जुन भी उनका वीडियो देख लें तो वह भी फिदा हो जाएंगे. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं किली पॉल

बता दें कि तंजानिया के युवक किली पॉल इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. वह भारतीय फिल्मों और गानों पर आए दिन रील्स बनाकर शेयर करते हैं. भारत में उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. आए दिन उनके वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाते हैं. किली पॉल अपनी बहन के साथ भी भारतीय गानों पर रील्स बनाते हैं और इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- क्या आपके पास है बाज की नजर? जो तस्वीर में दिख रहा तेंदुआ ढूंढ पाए, 99 परसेंट लोग हो गए फेल

तंजानिया के दोनों भाई-बहन की जोड़ी भारत में लगातार छाई हुई है. भारतीय गानों पर दोनों भाई-बहन की लिप्सिंग तथा डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं. इन्हें सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद किया जाता है. किली पॉल का सिंगर जुबिन नौटियाल के गाने ‘मैं जिस दिन भुला दू’ सॉन्ग पर लिप-सिंक पिछले दिनों काफी वायरल हुआ था.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news