Thief: माथे पर लिखा था 'मैं चोर हूं' फिर चोरी करते पकड़ा गया, सामने आई इस टैटू की कहानी
topStories1hindi1464625

Thief: माथे पर लिखा था 'मैं चोर हूं' फिर चोरी करते पकड़ा गया, सामने आई इस टैटू की कहानी

I Am Thief: इस चोर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उसके माथे पर चोर लिखा हुआ दिख रहा है. मजे की बात यह है कि जब यह पहली बार चोरी करते हुए पकड़ा गया था तभी इसके माथे पर ऐसा लिख दिया गया था.  यह दूसरी बार में फिर पकड़ लिया गया.

Thief: माथे पर लिखा था 'मैं चोर हूं' फिर चोरी करते पकड़ा गया, सामने आई इस टैटू की कहानी

Tattoo Written On Foreheads: पुरानी फिल्मों के शौकीन लोगों को अमिताभ बच्चन का एक सीन याद होगा जिसमें उनके हाथ पर लिख दिया जाता है कि मेरा बाप चोर है. इसके बाद वह उसे लिखे को मिटाने केलिए पूरी फिल्म में संघर्ष करते दिखाई देते हैं. कुछ इसी तरह का एक असली चोर सामने आया है जिसके माथे पर लिखा था कि मैं चोर हूं. और शायद इसी वजह से वह पकड़ा गया.

'मैं एक चोर और लूजर हूं'
दरअसल, यह पूरी कहानी ब्राजील के एक चोर से संबंधित है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस युवक को करीब पांच साल पहले एक साइकिल चोरी करते हुए लोगों ने पकड़ लिया था. इसकी पिटाई भी की थी और पुलिस के हवाले करने से पहले उसके माथे पर लिखवा दिया था कि मैं एक चोर और लूजर हूं. इस वाक्य को उन लोगों ने टैटू के रूप में लिखवाया था. 

फिर से एक घर से पकड़ा गया
रिपोर्ट के मुताबिक उस समय यह मामला काफी चर्चित हुआ था. हालांकि बाद में इस चोर को छोड़ दिया गया था. अब इसी चोर से संबंधित एक और मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक यह चोर हाल ही में फिर से एक घर से चोरी करते हुए पकड़ा गया. चोरी करने के लिए उसने घर के बाथरूम की खिड़की से एंट्री मारी लेकिन पकड़ा गया. 

पुलिस के हवाले कर दिया
पकड़े जाने के बाद उसके घर के लोग उसे देखकर हैरान थे क्योंकि उसके माथे पर यह सब लिखा देख लिया. पकड़ने के बाद इस बार भी उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. बताया जा रहा है कि टैटू वाले इस चोर का नाम रुआन रोचा डा सिल्वा है. चोर के माथे पर ब्राजील की स्‍थानीय भाषा में यह टैटू बनाया गया था. फिलहाल अब उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. यह भी बताया गया कि अब उसका टैटू हटवाया गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news