चाय पीने के चक्कर में बुरी तरह फंसा शख्स, छोटी सी गलती से हुआ खतरनाक हादसा; सामने आया Video
Advertisement
trendingNow11543259

चाय पीने के चक्कर में बुरी तरह फंसा शख्स, छोटी सी गलती से हुआ खतरनाक हादसा; सामने आया Video

Tea Seller Video: कभी-कभी विक्रेता और ग्राहक के बीच हंसी-मजाक में खत्म हो जाती है, लेकिन कभी तो चौंकाने वाला मामला देखने को मिल जाता है. हालांकि, इसी ट्रेंड को कॉपी करते हुए एक शख्स ने चाय बेचना शुरू किया. 

 

चाय पीने के चक्कर में बुरी तरह फंसा शख्स, छोटी सी गलती से हुआ खतरनाक हादसा; सामने आया Video

Tea Seller Style Video viral: इंटरनेट पर तुर्की आइसक्रीम सेलर का जुनून सवार है. लोग ऐसे वीडियो बेहद ही पसंद करते हैं. अपने हरकतों से लोगों को परेशान करने वाले विक्रेताओं के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. ज्यादातर ये तरकीबें ऐसे होते हैं जो ग्राहक को गुस्से में तब्दील कर देता है. हालांकि, कभी-कभी विक्रेता और ग्राहक के बीच हंसी-मजाक में खत्म हो जाती है, लेकिन कभी तो चौंकाने वाला मामला देखने को मिल जाता है. हालांकि, इसी ट्रेंड को कॉपी करते हुए एक शख्स ने चाय बेचना शुरू किया. उसके चाय बेचने के तरीके को देखकर आप हैरान रह जाएंगे और तुर्की आइसक्रीम बेचने वाले दुकानदारों को जरूर याद करेंगे.

चाय देने का अंदाज ज्यादातर लोगों को भाया

कई तुर्की आइसक्रीम दुकानदारों के वीडियो वायरल होने के बाद एक चाय बेचने वाला वायरल हुआ है जो अपने ट्रिक्स से इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है. इंस्टाग्राम पर देखे जा रहे क्लिप में, एक चायवाला छोटे डिस्पोजेबल कप और गर्म चाय की जग पकड़े हुए दिखाई दे रहा है. वह अपनी चाय एक छोटे कप में डालता है और अपने बगल में बैठे अपने ग्राहक को देने का नाटक करता है. कुछ ट्रिक्स के बाद चाय विक्रेता अपने काम को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है और ग्राहक पर गर्म चाय से भरे कप को फेंकने की एक्टिंग करता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahawaz khan (@sahawaz_khan__)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

हालांकि, चाय लेने वाला शख्स उसकी ट्रिक्स में बुरी तरह फंस जाता है और वह डरकर वहां से भागने की कोशिश करता है, जिसकी वजह से कुर्सी टूट जाती है. वीडियो ने ऑनलाइन लोगों के बीच गजब पॉपुलैरिटी हासिल की और इसे 2 मिलियन से अधिक लोगों ने लाइक किया, जबकि 2 करोड़ 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो के कमेंट सेक्शन में सभी लोग ठहाके लगा रहे हैं. एक यूजर ने मजाक में कहा, "कुर्सी ने बोला होगा- मुझे क्यों तोड़ा." जबकि एक अन्य ने चाय के कप के छोटे आकार पर कमेंट किया, "चाय की अगली पीढ़ी बोतल के ढक्कन में होगी."

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news