BJP के मंत्री ने लगाई झाड़ू, तस्वीर शेयर कर कहा- PHOTO के बहाने ही सही साफ किया करो!
Advertisement

BJP के मंत्री ने लगाई झाड़ू, तस्वीर शेयर कर कहा- PHOTO के बहाने ही सही साफ किया करो!

Temjen Imna Along: मजेदार बात यह है कि उनकी जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें वह एक सड़क के किनारे झाड़ू लगाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान वहां कोई ज्यादा कूड़ा करकट भी नहीं पड़ा हुआ है. उनके बीच काफी लोग खड़े हुए दिख रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि वह भी सफाई कर रहे हैं.

BJP के मंत्री ने लगाई झाड़ू, तस्वीर शेयर कर कहा- PHOTO के बहाने ही सही साफ किया करो!

BJP Minister Of Nagaland: वैसे तो नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं लेकिन कई बार अपने अटपटे ट्वीट्स के चलते भी चर्चा में आ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और उन्होंने कुछ लिखा दिया है. इस तस्वीर में वे झाड़ू लगाते हुए दिख रहे हैं.

जितनी फोटो खींचोगे, उतनी ही..
दरअसल, इस बार उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखते ही लोग तमाम सवाल पूछने लगे हैं. इसमें उन्होंने कैप्शन लिखा कि फोटो के बहाने ही सही साफ किया करो, जितनी फोटो खींचोगे, उतनी ही गंदगी साफ होगी. इस तस्वीर में वे एक सड़क के किनारे झाड़ू लगाते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान वहां कोई ज्यादा कूड़ा करकट भी नहीं पड़ा हुआ है.

सड़क के किनारे मौजूद हैं
तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मंत्री ने स्वच्छता अभियान को चलाया हुआ है और एक ग्रुप लेकर सफाई करने में जुटे हैं. उनके हाथों में झाड़ू दिख रहा है और एक सड़क के किनारे मौजूद हैं. असल में नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना इस पोस्ट के माध्यम से यह बताना चाह रहे थे कि सफाई करते रहना जरूरी है. हालांकि कई यूजर्स उनके कैप्शन से सहमत नजर नहीं आ रहे हैं. 

उनकी यह नई तस्वीर वायरल
बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया है. वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने राजधानी एक्सप्रेस में सफर किया और इस दौरान मिलने वाले खाने की फोटो शेयर की. इस पर कई लोगों के रिएक्शन आए. कई लोगों ने तो खूब मजे भी लिए. फिलहाल उनकी यह नई तस्वीर वायरल हुई है.

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news