ताला तोड़ने से पहले योग करता है ये चोर, CCTV में रिकॉर्ड हुआ चोरी का फुटेज
Advertisement

ताला तोड़ने से पहले योग करता है ये चोर, CCTV में रिकॉर्ड हुआ चोरी का फुटेज

Viral CCTV Footage: ऑस्ट्रेलिया में एक चोर को बेकरी में घुसने से पहले स्ट्रेचिंग और योग करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया. ये अजीब वाकया रिचमंड के नॉर्थ स्ट्रीट पर स्थित फिलीपा की बेकरी में हुआ.

 

ताला तोड़ने से पहले योग करता है ये चोर,  CCTV में रिकॉर्ड हुआ चोरी का फुटेज

Thief CCTV Footage: ऑस्ट्रेलिया में एक चोर को बेकरी में घुसने से पहले स्ट्रेचिंग और योग करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया. ये अजीब वाकया रिचमंड के नॉर्थ स्ट्रीट पर स्थित फिलीपा की बेकरी में हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोर ने बेकरी से कई चीजें चुराईं, जिनमें बेकर के जूते, एक आईपैड, सफाई का सामान और कुछ कुकीज शामिल थे. ये चोरी 3 मार्च को रात 3 बजे हुई थी. पुलिस ने मेलबर्न की एक 44 साल की महिला को गिरफ्तार किया है. उस पर चोरी, बेकरी में घुसने और चोरी करने के इरादे से सामान रखने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें: एलन मस्क की न्यूरालिंक ब्रेन चिप से शख्स ने दिमाग से खेला शतरंज, जैसे ही शेयर किया Video; देखती रह गई दुनिया

चोरी करने से पहले योग करने लगा चोर

बेकरी में चोरी को कुछ दिन बीत चुके थे, तभी फिलीपा की बेकरी ने सीसीटीवी फुटेज शेयर किया, जिसमें चोर दुकान के बाहर एक्सरसाइज करता हुआ दिख रहा था. फुटेज शेयर करते हुए बेकरी वाले ने लिखा, "हमारी बेकरी के हेडक्वार्टर में हुई चोरी का सीसीटीवी फुटेज देखकर हम काफी हैरान हुए. ऐसा लगता है कि घुसने से पहले योग करना जरूरी है. चोर कुछ सामान चुरा कर ले गया, जिसमें कुछ कुकीज भी शामिल थे, जो जाहिर तौर पर इस फ्लैक्सिबल चोर के लिए बहुत लुभावने थे." ये वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है.

 

 

यह भी पढ़ें- नदी में मिली डॉल्फिन की डेढ़ करोड़ साल पुरानी हड्डियां, वैज्ञानिकों ने देखा तो उड़ गए होश

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

एक इंस्टाग्राम यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है चोर ने जानबूझकर खुद को कैमरे के सामने एक्सरसाइज करने के लिए खड़ा किया होगा ताकि वो फिल्माए जाएं. ऊपर से पूरा ड्रामा बनाने के लिए काले कपड़े भी पहने थे. ये वाकया एक साथ हंसाने वाला भी है और हैरान करने वाला भी." एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, "क्या ये चोर कुकीज चुराने से पहले उनकी कैलोरीज कम करने की कोशिश कर रहा था?" किसी और ने तो यहां तक कह दिया, "चोरी के साथ-साथ थोड़ा इंटरप्रेटिव डांस भी? आजकल के अपराध वाकई क्रिएटिव हो गए हैं."

Trending news