सुरंग बनाकर ज्वेलरी दुकान में घुसे चोरों ने की लाखों की चोरी, हिसाब कॉपी में लिखा- सॉरी भाई हमारी मजबूरी है
Advertisement

सुरंग बनाकर ज्वेलरी दुकान में घुसे चोरों ने की लाखों की चोरी, हिसाब कॉपी में लिखा- सॉरी भाई हमारी मजबूरी है

Meerut Robbery Case: चलिए हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताते हैं जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे. यूपी के मेरठ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. 

 

सुरंग बनाकर ज्वेलरी दुकान में घुसे चोरों ने की लाखों की चोरी, हिसाब कॉपी में लिखा- सॉरी भाई हमारी मजबूरी है

Meerut Loot Case: चोरों के बारे में अगर आपको कुछ कहना होगा है तो सिर्फ और सिर्फ उनके बुराई ही करेंगे क्योंकि वह ऐसा काम ही करते हैं. क्या आपने कभी चोर को सॉरी कहते हुए सुना है? अगर नहीं तो चलिए हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताते हैं जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे. यूपी के मेरठ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर सुरंग गैंग ने ज्वेलरी की शॉप में घुसकर लाखों के कीमती सोने के ज्वेलरी चुरा ले गए. इस गैंग ने रात में नाले के रास्ते में सुरंग बनाया और फिर लाखों के गहने चुरा ले गए. इससे इलाके के कारोबारियों में बेहद ही गुस्सा है. पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू हुई तो मामला गंभीर हो गया.

ज्वैलरी की शॉप पर सुरंग गैंग ने की चोरी

यह मामला जिले में थाना नौचंदी क्षेत्र स्थित नंदन सिनेमा के पास अंबिका ज्वैलर्स का है.  यहां अंबिका ज्वैलर्स के मालिक पीयूष गर्ग को जब पता चला कि उनकी दुकान में चोरी हुई तो उनके होश ही उड़ गए. पीयूष के दुकान से सभी ज्वेलरी चोरी हो गए थे. हालांकि, जब पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि चोरों ने तिजोरी को काटने के लिए गैस कटर लेकर आए थे, लेकिन उसमें उन्हें कामयाबी नहीं मिली. सुरंग बनाकर घुसे चोर अपने साथ सीसीटीवी भी उखाड़ ले गए. इतना ही नहीं, चोरों ने दुकान का हिसाब रखने वाली डायरी में एक ऐसी चीज लिख दी, जिसे पढ़कर आप दंग रह जाएंगे.

चोरों ने हिसाब कॉपी में लिखी ये बात

चोरों ने हिसाब करने वाली डायरी में लिखा, "सॉरी भाई हमारी मजबूरी है चोरी करने की. माफ कर देना पर आपका फर्श बहुत मजबूत है." इस घटना को लेकर नाराज सर्राफा कारोबारियों ने 'पुलिस गो बैक' के नारे भी लगाए. मेरठ ज्वेलर्स संगठन के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने कहा कि मेरठ में सर्राफा की दुकान से चोरी की यह चौथी घटना है. इससे पहले दो बार कुंबलकर और एक बार परतापुर में भी चोरी हो चुकी है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news