Tiger को देखकर शख्स ने किया ऐसा खिलवाड़, Video देखकर लोग बोले- मौत का डर नहीं है क्या?
Advertisement

Tiger को देखकर शख्स ने किया ऐसा खिलवाड़, Video देखकर लोग बोले- मौत का डर नहीं है क्या?

Tiger Video: इस वीडियो ने न सिर्फ लोगों को हैरानी में डाल दिया, बल्कि नेटिजन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया. यूजर्स ने जब यह वीडियो देखा तो ऐसा करने वाले शख्स को जमकर लताड़ा.

 

Tiger को देखकर शख्स ने किया ऐसा खिलवाड़, Video देखकर लोग बोले- मौत का डर नहीं है क्या?

Tiger Shocking Video: वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स अपनी गाड़ी की खिड़की पर एक बाघ को खाना खिलाता दिख रहा है. यह चौंकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने न सिर्फ लोगों को हैरानी में डाल दिया, बल्कि नेटिजन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया. यूजर्स ने जब यह वीडियो देखा तो ऐसा करने वाले शख्स को जमकर लताड़ा. द अमेजिंग टाइगर्स नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड की गई क्लिप में एक बस चालक को एक बाघ के सामने एक छड़ी पर मांस का एक टुकड़ा लहराते हुए दिखाया गया है. इसके बाद बाघ खिड़की के पास पहुंचा और खाना निगल लिया. वायरल हो रहा यह वीडियो 36 हजार से ज्यादा लाइक्स बटोर चुका है. इस पर सैकड़ों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

खतरनाक स्टंट पर लोगों ने जमकर लगाई लताड़

जहां कुछ यूजर्स को यह बेहद जोखिम भरा और खतरनाक लगा, वहीं कुछ लोगों ने इसका मज़ाक उड़ाया, एक इंस्टाग्राम यूजर ने व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हुए कहा, 'बाघ ने हाथ पकड़कर मीट स्टिक के कॉम्बो पैक का ऑर्डर नहीं दिया था. आशा है कि आप जानते हैं कि बिल्लियां सिर्फ एक छलांग में छोटी जगहों में जा सकती हैं. लाइक्स के लिए मूर्खतापूर्ण स्टंट करते रहते हैं.' एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने सुझाव दिया, 'ईमानदारी से कहूं तो शायद बाघ आज भूखा नहीं होगा. यह हमेशा के लिए ऐसा नहीं होना चाहिए. कृपया इसे दोबारा न करें.'

 

 

कुछ दिन पहले आ चुके हैं टाइगर्स के ऐसे खतरनाक वीडियो

यह पन्ना टाइगर रिजर्व का एक वीडियो वायरल होने के कुछ ही दिनों बाद आया है. संजीव कुमार चड्ढा द्वारा ट्विटर पर अपलोड किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'हमारे हरित योद्धाओं को सलाम जिन्होंने पिछले दो दशकों में अपने समर्पण के साथ जनसंख्या को शून्य से पुनर्जीवित किया है!' 30 सेकंड के वीडियो क्लिप में एक बाघिन को उसके शावकों से घिरा हुआ दिखाया गया है क्योंकि वे उस पर चढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. अपलोड होने के बाद से, वीडियो 20K से अधिक बार देखा जा चुका है. इससे पहले, पन्ना टाइगर रिजर्व के एक अन्य वीडियो में एक तेंदुए को शिकार को मारते हुए दिखाया गया था. वीडियो में एक तेंदुआ एक पेड़ पर चढ़कर एक बंदर का शिकार करता हुआ दिखाई दे रहा है. बंदर को मारने के बाद तेंदुआ शव को अपने दांतों से पकड़कर जल्दी से नीचे उतर जाता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news