ताजमहल घूमने गए टूरिस्ट की लाठी-डंडे से जमकर हुई कुटाई! पुलिस ने दबंगों संग किया ये सलूक
Advertisement
trendingNow11785920

ताजमहल घूमने गए टूरिस्ट की लाठी-डंडे से जमकर हुई कुटाई! पुलिस ने दबंगों संग किया ये सलूक

Man Beaten UP At Agra Sweet Shop: घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और फुटेज वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को आगरा में पांच लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें उन्हें एक व्यक्ति की पिटाई करते देखा गया था.

 

ताजमहल घूमने गए टूरिस्ट की लाठी-डंडे से जमकर हुई कुटाई! पुलिस ने दबंगों संग किया ये सलूक

Agra CCTV Video: एक टूरिस्ट जो आगरा के ताज महल शहर का दौरा कर रहा था, उसने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसे भीड़ की हिंसा, शारीरिक हमले और आपराधिक धमकी का शिकार होना पड़ेगा. ऐसा ही कुछ हुआ नई दिल्ली से आगरा आए एक शख्स के साथ. जब उनकी कार उनमें से एक को छू गई तो कुछ स्थानीय लोगों ने उनका पीछा किया और उन पर डंडों और रॉड से हमला किया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और फुटेज वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को आगरा में पांच लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें उन्हें एक व्यक्ति की पिटाई करते देखा गया था.

आगरा में टूरिस्ट को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा

अधिकारियों ने कहा, पीड़ित की अभी तक पहचान नहीं की गई है. पुलिस इसकी पुष्टि कर रही है कि वह व्यक्ति पर्यटक था या स्थानीय निवासी. आरोपियों की पहचान दीपक, सौरभ, ब्रिजेश, सुनील और करण के रूप में हुई है. सभी की उम्र 19 से 22 साल के बीच है. पुलिस ने कहा कि वे सभी करगाना गांव के निवासी हैं. पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार शाम फतेहाबाद रोड पर एक पेठे की दुकान पर हुई. वीडियो को ट्विटर पर @dessarvpratham नाम के यूजर द्वारा कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “आगरा से वीडियो. स्थानीय लोगों द्वारा पर्यटक की पिटाई.”

 

 

आगरा पुलिस ने की कुछ ऐसी कार्रवाई

यह घटना कथित तौर पर रविवार को आगरा के ताजगंज के बसई चौकी क्षेत्र में हुई. पर्यटक माफी मांगता रहा लेकिन हमलावरों ने उसकी सभी दलीलों को नजरअंदाज कर दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. कई मिनटों तक उस शख्स पर हमला जारी रहा. इस बीच, पुलिस कमिश्नरेट आगरा ने ट्वीट किया, “पर्यटक के साथ मारपीट से संबंधित वायरल वीडियो का स्वत:संज्ञान लेकर, थाना ताजगंज पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर तीन टीमों का गठन करते हुए, पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किया जा रहा है."

 

 

Trending news