VIDEO: खाने की तलाश में सड़क पर निकला 30 किलो का सांप, थम गया ट्रैफिक और...
Advertisement

VIDEO: खाने की तलाश में सड़क पर निकला 30 किलो का सांप, थम गया ट्रैफिक और...

इटलो नैसिमेंटो फर्नांडीस की ओर से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ा सा सांप सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है. 

फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/GoViral

नई दिल्ली : इस दुनिया में कब क्या अनोखा हो जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता है. सोशल मीडिया के जमाने में कुछ ऐसा ही अनोखा ब्राजील की सड़कों पर देखने को मिला है. ब्राजील की सड़कों पर व्यस्त सड़कों पर ट्रैफिक को सिर्फ इसलिए रोक दिया गया ताकि एक विशालकाय एनाकोंडा आराम से रास्ता पार कर सके. 

ग्लोबल न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, इटलो नैसिमेंटो फर्नांडीस की ओर से शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ा सा सांप सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है. सड़क पर चलने वाले कुछ लोग सांप को देखकर डर जाते हैं, तो वहीं, कुछ लोग समझदारी दिखाते हुए गाड़ियों को रोक देते हैं, ताकि सांप आसानी से रास्ते को पार कर सके. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ वीडियो
एक एनाकोंडा के सड़क पार करने के लिए गाड़ियों के काफिले को रोकते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. लोगों का कहना है कि जंगल खत्म होने के दौर में जब हम किसी जानवर के सड़क पार करने के लिए कुछ देर इंतजार कर सकते हैं, तो इसका मतलब है कि इंसानियत अब भी जिंदा है. देखिए सांप का सड़क पार करते हुए VIDEO 

30 किलो का था सांप
समाचार रिपोर्ट के अनुसार, सांप लगभग तीन मीटर लंबा था और इसका वजन लगभग 30 किलोग्राम था. बायोलॉजिस्ट फ्लावियो टेरासिनी ने ब्राजील की समाचार वेबसाइट जी 1 ग्लोबो को बताया कि सांप कुछ खाने की तलाश में सड़क पर भटक गया था. 

Trending news