Viral Video: पटरी पर दूर तक लगी थी भीषण आग, लपटों के बीच फुल स्पीड में आई ट्रेन और फिर...
Advertisement

Viral Video: पटरी पर दूर तक लगी थी भीषण आग, लपटों के बीच फुल स्पीड में आई ट्रेन और फिर...

Oil Tanker Crash: बताया जा रहा है कि यह आग इसलिए लगी क्योंकि रेलवे लाइन को क्रॉस करते हुए एक टैंकर क्रैश हो गया और वह फट गया. इसके बाद उस टैंकर में भरा सारा तेल वहीं गिर गया. इसके बाद अचानक उसमें आग लग गई.

Viral Video: पटरी पर दूर तक लगी थी भीषण आग, लपटों के बीच फुल स्पीड में आई ट्रेन और फिर...

Fire On Railway Track: ट्रेन की दुर्घटना हमेशा से ही दुर्भाग्यपूर्ण होती है चाहे वह भारत में हो या फिर भारत के बाहर किसी देश में हो. वैसे तो दुनियाभर से ट्रेन एक्सीडेंट के वीडियोज सामने आते रहते हैं लेकिन मैक्सिको से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दिख रहा है कि रेलवे लाइन पर भीषण आग लगी हुई और एक ट्रेन तेज रफ्तार में उसी के ऊपर से गुजर रही है.

ट्रेन इतनी रफ़्तार में थी कि..
दरअसल, यह घटना मैक्सिको के एक शहर की है. इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें यह नजारा कैद हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सब तब हुआ जब रेलवे ट्रैक पर पहले से ही यानी ट्रेन के आने से पहले ही आग लग चुकी थी और ट्रेन इतनी रफ़्तार में थी कि वह रुकी ही नहीं. गनीमत इस बात की रही कि भीषण आग के बावजूद भी कोई नुकसान नहीं हुआ.

टैंकर लाइन पर ही फट गया
असल में ट्रेन के आने से पहले ही रेलवे लाइन के ऊपर से तेल का एक भारी टैंकर जा रहा था लेकिन दुर्भाग्यवश वह टैंकर वहीं लाइन पर ही फट गया. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि उस गिरे तेल में आग लग गई और तेल ज्यादा दूर तक गिरा था इसलिए आग भी दूर तक लगी. इसी बीच वहां एक ट्रेन सामने से आती दिखी. ट्रेन आते ही हड़कंप मच गया.

चारों तरफ से पैक थी ट्रेन
यह ट्रेन इतनी रफ़्तार से थी कि वह आग के बीच से ही निकलती चली गई. गनीमत थी कि यह एक मालगाड़ी थी और चारों तरफ से पैक थी. ट्रेन गुजरती रही और आग की लपटें निकलती रहीं. सामने सड़क पर एक कार में बैठे एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो वायरल हो गया और लोग इसे भारी लापरवाही बता रहे हैं. यहां देखें वीडियो ( https://youtu.be/b_0WzOXeJ3Y )

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news