उम्र कम करने वाली जगह! 65 साल का शख्स कुछ ही मिनटों में दिखने लगा 35 साल का, कैसे?
Advertisement
trendingNow12374515

उम्र कम करने वाली जगह! 65 साल का शख्स कुछ ही मिनटों में दिखने लगा 35 साल का, कैसे?

Transformation Makeover Video: हेयर स्टाइलिस्ट इस बुजुर्ग आदमी का मेकओवर कर रहा है. वो उसके चेहरे पर क्रीम लगा रहा है, ब्रश से कुछ कर रहा है और उसके बाल काट रहा है. ये देखकर यकीन ही नहीं होता कि मेकओवर के बाद ये बुजुर्ग बिल्कुल अलग ही दिख रहे हैं. 

 

उम्र कम करने वाली जगह! 65 साल का शख्स कुछ ही मिनटों में दिखने लगा 35 साल का, कैसे?

Face Transformation Video: किसी भी व्यक्ति के आत्मविश्वास को बढ़ाने में मेकओवर का बहुत बड़ा योगदान होता है और इंस्टाग्राम पर हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने इस बात को साबित कर दिया. वीडियो में एक आदमी को दिखाया गया है जो अच्छे से तैयार है, उसके बाल अच्छे से बने हुए हैं और उसने धूप का चश्मा लगाया हुआ है. इसके बाद एक बुजुर्ग व्यक्ति को दिखाया गया है जिसका सिर लगभग गंजा है और सफेद दाढ़ी है. एक हेयर स्टाइलिस्ट इस बुजुर्ग आदमी को अपने सैलून ले जाता है. 

यह भी पढ़ें: चांद पर खेला जाए ओलंपिक तो कैसा होगा नजारा, AI ने दिखाई खूबसूरत तस्वीरें

ट्रांसफॉर्मेंशन का वीडियो आया सामने

हम देख सकते हैं कि हेयर स्टाइलिस्ट इस बुजुर्ग आदमी का मेकओवर कर रहा है. वो उसके चेहरे पर क्रीम लगा रहा है, ब्रश से कुछ कर रहा है और उसके बाल काट रहा है. ये देखकर यकीन ही नहीं होता कि मेकओवर के बाद ये बुजुर्ग बिल्कुल अलग ही दिख रहे हैं. इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट इस आदमी की सफेद दाढ़ी पर लास्ट फिनिशिंग करते हैं, जिससे वो और भी जवान दिखने लगते हैं. मेकओवर के बाद बुजुर्ग आदमी बहुत कॉन्फिडेंट लग रहे हैं और कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे हैं. वीडियो पर लिखा, "ब्यूटीपार्लर में अब लड़के 65 से 35 जैसे." इस वीडियो को 100 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

 

अनंत-राधिका हनीमून डायरीज: देश के इस 'महल' में रुके हैं मुकेश अंबानी के बहू-बेटे, इसके आगे 7 स्टार होटल भी फेल

वीडियो पर किसी को नहीं हो रहा भरोसा

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. किसी ने कहा कि कोई भी बदसूरत नहीं होता, सिर्फ गरीब होता है. किसी ने पूछा कि मेकअप का खर्च कितना आया, वो अपने पापा को भी ऐसा लुक देना चाहता है. लेकिन कुछ लोगों को वीडियो की सच्चाई समझ आ गई. उन्होंने कहा कि मेकअप से पहले और बाद में अलग-अलग आदमी हैं. उन्होंने बुजुर्ग आदमी की गर्दन की झुर्रियों की तरफ इशारा किया, जो मेकअप के बाद नहीं दिख रही थी. हालांकि, ये बात साफ नहीं हो पाई कि क्या यह असल में ट्रांसफॉर्मेशन है या फिर वायरल होने के लिए फर्जी वीडियो बनाया गया है.

Trending news