शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर में मंगाया तरबूज का जूस, डिलीवरी में आने वाला था 'दाल का सूप'; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर में मंगाया तरबूज का जूस, डिलीवरी में आने वाला था 'दाल का सूप'; जानें फिर क्या हुआ

Trending News: एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, उसने एक ऑर्डर मंगवाया, लेकिन उसे संतुष्टि नहीं मिली तो उसने एक्सचेंज की रिक्वेस्ट डाली. ऑर्डर की रिप्लेसमेंट के लिए उसे ऐसी चीज सजेस्ट की गई, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं था.

शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर में मंगाया तरबूज का जूस, डिलीवरी में आने वाला था 'दाल का सूप'; जानें फिर क्या हुआ

Watermelon Lemonade Replacement: हर कोई जो अक्सर ऑनलाइन खरीदारी करता रहता है, वह जानता है कि कई बार मंगवाया गया सामान गड़बड़ भी आ जाता है तो उसे रिप्लेस भी किया जा सकता है. हालांकि, कई बार दोबारा भी संतुष्टि नहीं मिलती. एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, उसने एक ऑर्डर मंगवाया, लेकिन उसे संतुष्टि नहीं मिली तो उसने एक्सचेंज की रिक्वेस्ट डाली. ऑर्डर की रिप्लेसमेंट के लिए उसे ऐसी चीज सजेस्ट की गई, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं था. यह सभी के साथ और सबसे भरोसेमंद ई-कॉमर्स साइटों पर होता है. हम में से अधिकांश का मानना है कि खराब डिलीवरी और रिप्लेसमेंट स्टोरेज एरिया या गलत पैकेजिंग में मिक्स-अप के दौरान होता है.

ऑनलाइन ऑर्डर के वक्त दिखी ऐसी चीज, रह गया दंग

हालांकि, एक सुपरमार्केट कर्मचारी ने कहा है कि गलत डिलीवरी और रिप्लेसमेंट ज्यादातर तब होता है जब ऑर्डर किए गए आइटम स्टॉक से बाहर हो जाते हैं. अमेरिका के एल्डी (Aldi) में काम करने वाले कर्मचारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर के जरिए शख्स ने दावा किया, जिसमें बताया गया है कि किसी सामान का ऑर्डर देने के बाद या स्टॉक से बाहर होने पर सुपरमार्केट, स्टोर और गोदामों के अंदर वास्तव में क्या होता है.

मोबाइल का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

तस्वीर में मोबाइल का एक स्क्रीनशॉट दिखाई दे रहा है, जिसमें एक ग्राहक ने वाटरमेलन लेमेनडो की दो यूनिट रिप्लेसमेंट के लिए रिक्वेस्ट किया गया था. चूंकि ग्राहक द्वारा अनुरोध किया गया प्रोडक्ट स्टॉक में नहीं था, स्टोर के कर्मचारियों द्वारा उपयोग किए जाने वाले ऐप ने एक अलग तरह का प्रोडक्ट का सुझाव दिया, सिंपल नेचर ऑर्गेनिक लेंटिल सूप का कैन (Simply Nature Organic Lentil Soup Can).

जी हां, तरबूज नींबू पानी (वाटरमेलन लेमेनडो) की जगह दाल का सूप. अजीबोगरीब एक्सचेंज की तस्वीर Reddit पर किसी अनजान यूजर ने शेयर की. रेडिट पर यूजर का नाम u/taylortherod दिखाई दे रहा है. फोटो के कैप्शन में लिखा, 'क्या दाल का सूप वाटरमेलन नींबू पानी के लिए पूरी तरह से एक वैलिड रिप्लेसमेंट है.' हालांकि यह ज्ञात नहीं है कि ऐसे ऐप्स का यूज सभी ई-कॉमर्स कंपनियों के वेयरहाउस और स्टोर कर्मचारियों द्वारा किया जाता है, नेटिजन्स ने कहा कि ऐसा अक्सर होता है, ऑर्डर और रिप्लेसमेंट वाले प्रोडक्ट कभी-कभी खराब हो जाते हैं.

Trending news