Comedy Video: इस शख्स की अंग्रेजी सुनकर रुक नहीं पाएगी हंसी, मजेदार बातें जीत रहीं लोगों का दिल!
Advertisement
trendingNow11285638

Comedy Video: इस शख्स की अंग्रेजी सुनकर रुक नहीं पाएगी हंसी, मजेदार बातें जीत रहीं लोगों का दिल!

Funny Reporting: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो में शख्स का अंदाज (Style) लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Comedy Video: इस शख्स की अंग्रेजी सुनकर रुक नहीं पाएगी हंसी, मजेदार बातें जीत रहीं लोगों का दिल!

Laugh Out Loud: इंटरनेट पर कई तरह के वीडियोज पसंद किए जाते हैं. लेकिन कुछ वीडियो एकदम लीग से हटके होते हैं. इस वीडियो को देखकर भी आप यही कहने वाले हैं. आपने कई बार बहुत से रिपोर्टर्स (Reporters) को रिपोर्टिंग करते हुए देखा होगा. सभी रिपोर्टर्स का अपना एक अलग अंदाज होता है. लेकिन यकीनन आपने कभी भी किसी रिपोर्टर का ऐसा स्टाइल नहीं देखा होगा. इस शख्स की रिपोर्टिंग (Reporting) देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

टूटी-फूटी अंग्रेजी 

वीडियो में दिख रहा रिपोर्टर किसी ऐसे पुल (Bridge) के बारे में जानकारी दे रहा है जिसकी हालत काफी खस्ता है. इसकी शुरुआत ही ऐसी टूटी-फूटी अंग्रेजी (English) में होती है कि किसी की भी हंसी छूट जाएगी. लोगों को इस शख्स का स्टाइल काफी मजेदार (Funny) लग रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कॉन्फिडेंस की तारीफ करते लोग

इसका सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humour) भी कमाल का है. बहुत से लोग इसके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते दिखाई दिए. शख्स अंग्रेजी में ही एक शायरी भी बोलता है. इस शख्स ने बताया कि कैसे इस पुल की वजह से गरीब लोगों (Poor) को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इतना ही नहीं शख्स ने ये तक कह दिया कि पता नहीं कब ये पुल उसके ही ऊपर गिर जाए.  

वीडियो ने किया एंटरटेन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. आपको बता दें कि अब तक इसे हजारों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इस वीडियो को हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कई लोगों ने हंसी वाले इमोजी भी भेजे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news