Viral Video: OMG! सुना ही होगा- अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे, इस वीडियो में देख भी लेंगे
Advertisement
trendingNow11272180

Viral Video: OMG! सुना ही होगा- अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे, इस वीडियो में देख भी लेंगे

Trending Video: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही जोरदार वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. ये वीडियो 'अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे' मुहावरे को सही साबित कर रहा है क्योंकि इस वीडियो में सच में एक ऊंट (Camel) को पहाड़ से गिरते हुए देखा जा सकता है. 

Viral Video: OMG! सुना ही होगा- अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे, इस वीडियो में देख भी लेंगे

Famous Proverbs: हम सभी कई बार बहुत सी कहावतों का इस्तेमाल करते हैं. कुछ कहावतें तारीफ करने के लिए कही जाती हैं तो कुछ ताने (Taunts) मारने के लिए इस्तेमाल की जाती हैं. ऐसी ही एक कहावत है- अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे. इस कहावत का मतलब होता है कि जब कोई ऐसा व्यक्ति जो बहुत हवा में उड़ रहा होता है, उसे अपनी असल हैसियत (Status) का अंदाजा हो जाए. इसका मतलब है कि शख्स को पता चल जाए कि उससे भी ऊंचा कोई हो सकता है. बहरहाल इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग हक्के-बक्के रह गए. 

  1. ऊंट का वीडियो हुआ वायरल
  2. पहाड़ी से नीचे गिरा ऊंट
  3. कहावत को कर दिया सिद्ध

अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे!

इस कहावत के बारे में तो हम सभी जानते हैं लेकिन क्या कभी किसी ने वाकई में इस कहावत (Proverb) को सच होते हुए देखा है? इसका मतलब है कि क्या आपने कभी ऊंट (Camel) को असल जिंदगी में पहाड़ के नीचे आते हुए देखा है? अगर नहीं तो आज आप ये भी होते हुए देख लेंगे. आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

गिरकर खड़ा हो गया ऊंट

इस वीडियो में पहाड़ (Mountain) से एक ऊंट को गिरते हुए देखा जा सकता है. कहा जा रहा है कि पहाड़ी से ऊंट का पैर फिसल गया होगा. बता दें कि वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि सुना था, 'अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे', आज देख भी लिया. आप देख सकते हैं कि ऊंट गिरकर वापस खड़ा हो जाता है और सड़क पर आगे बढ़ने लगता है.

बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

इस वीडियो को देखकर कई लोगों (Social Media Users) को ऊंट पर तरस आ रहा है तो कुछ यूजर्स ऊंट का मजाक (Joke) भी बनाते दिखाई दिए. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में बहुत से लोग वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news