Viral Video: पानी पीने के लिए लगाया ऐसी जुगाड़, यूजर्स बोले- GENIUS होते हैं बंदर!
Advertisement

Viral Video: पानी पीने के लिए लगाया ऐसी जुगाड़, यूजर्स बोले- GENIUS होते हैं बंदर!

Genius Monkeys: सोशल मीडिया पर अक्सर इंसानों की जुगाड़ यूजर्स को हैरान कर देती है. लेकिन इस बार इंसान (Humans) के दिमाग ने नहीं बल्कि बंदर की जुगाड़ ने सबको चौंका दिया है. बंदरों को बाकी जीवों से थोड़ा ज्यादा समझदार (Intelligent) माना जाता है और ये वीडियो इस बात का सबूत है.  

Viral Video: पानी पीने के लिए लगाया ऐसी जुगाड़, यूजर्स बोले- GENIUS होते हैं बंदर!

Entertaining Video: बंदर इंसानों की नकल करने के साथ-साथ अपने दिमाग (Brain) को भी सही तरह से इस्तेमाल करने में माहिर होते हैं. इस वीडियो में बंदरों ने ऐसा दिमाग चलाया कि यूजर्स देखकर कहने लगे कि बंदरों की इस खासियत की वजह से ही इन्हें हमारा पूर्वज (Ancestors) कहा जाता है. 

गर्मी से परेशान बंदर

गर्मी ने ना केवल इंसानों का बल्कि जानवरों (Animals) का भी जीना मुश्किल किया हुआ है. भयंकर गर्मी से परेशान बंदर इधर-उधर पानी ढूंढ रहा होता है. तभी बंदर को एक छत पर एक पाइप दिखाई देता है. इस पाइप से जिस तरह से बंदर पानी (Water) निकालता है वो वाकई में देखने वाला है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

ये भी पढें: Foodie: भारी बारिश के बीच खाने के शौकीनों ने ऐसे खाया, VIDEO देख नहीं कर पाएंगे यकीन

अपने वजन से झुकाया पाइप

पानी पीने के लिए पहले बंदर (Monkey) पाइप पर चढ़ा और फिर अपने वजन से धीरे-धीरे पाइप को नीचे झुकाने लगा. जैसे ही पाइप नीचे झुका, उसमें से पानी निकलने लगा और बंदर ने अपनी प्यास बुझ ली. अपना काम होती ही बंदर तुरंत वहां से भाग गया. बंदर के तेज दिमाग की यूजर्स (Social Media Users) काफी तारीफें करते दिखाई दिए. ये वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है. 

ये भी पढें: Bride's Video: शादी के दिन दुल्हन ने किया ऐसा काम, इंटरनेट पर आई कमेंट्स की बाढ़

वीडियो ने किया एंटरटेन 

इस वीडियो को अब तक दो मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतने व्यूज का मतलब है वीडियो ने यूजर्स को काफी एंटरटेन (Entertain) किया. इतना ही नहीं 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक (Like) किया और 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया (Reactions) भी दी. इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया था. 

LIVE TV

Trending news