Birdminton Video Viral: क्या आपने कभी किसी जानवर को बैडमिंटन खेलते हुए देखा है? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं जिसे देखकर आप खुद पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. जी हां, एक लड़का और एक लड़की पार्क में बैडमिंटन खेलने के लिए पहुंचे, लेकिन उन्होंने वहां पर देखा कि एक बाज बिजली के खंभे पर बैठा हुआ है और उनकी तरफ देख रहा है. जैसे ही दोनों ने बैडमिंटन खेलना शुरू किया तो वह बीच में आ गया और शटल-कॉक उठाकर ले गया. इसके बाद वह बार-बार उनके पास आता और फिर शटल कॉक ले जाकर खंभे पर बैठ जाता. उनमें से किसी ने इसका वीडियो बना लिया और अब यह काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये


बैडमिंटन खेलता हुआ दिखा बाज


सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बैडमिंटन के खेल में एक अनोखा मेहमान शामिल होता दिख रहा है - वो है एक बाज. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @samruddhi_khatri अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में कुछ दोस्त मिलकर बैडमिंटन खेल रहे होते हैं, तभी एक बाज तेजी से नीचे आता है और खेल में शामिल हो जाता है. वीडियो में एक खिलाड़ी को रैकेट से शटल-कॉक को हवा में मारते देखा जा सकता है, लेकिन उससे पहले ही बाज अपने पंजों में उसे दबोच लेता है और फिर वापस नीचे गिरा देता है. कई लोगों ने इस अनोखे खेल को 'बर्डमिंटन' का नाम दे दिया है.


 



यह भी पढ़ें:Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया


इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कई तरह के मजेदार कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा, "शायद ये बाज असल में बैडमिंटन खिलाड़ी बनना चाहता था, लेकिन घरवालों के दबाव में शिकारी बन गया." दूसरे यूजर ने अपने अनुभव को बताते हुए लिखा, "अच्छा हुआ ये बाज है, मेरी छत पर तो एक बाज रहता है, वो तो तीन बार मेरे सिर पर झपट्टा मार चुका है और मेरे बाल भी खींच चुका है." एक तीसरे यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, "ये तो बिल्कुल किसी डिज्नी राजकुमारी की फिल्म जैसा लग रहा है, बहुत प्यारा है!"