समुद्र में तैर रहे कॉलेज स्टूडेंट को शॉर्क ने काटा, फिर खुद के हमले की बनाई पूरी फिल्म
Advertisement

समुद्र में तैर रहे कॉलेज स्टूडेंट को शॉर्क ने काटा, फिर खुद के हमले की बनाई पूरी फिल्म

Italian Student Video: ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड समुद्री छोर पर पिछले हफ्ते एक खौफनाक घटना देखने को मिली. एक 20 साल के इटैलियन कॉलेज के छात्र माटेओ मैरियोटी को स्नोर्कलिंग (Snorkeling) करते समय एक शार्क ने काट लिया. 

 

समुद्र में तैर रहे कॉलेज स्टूडेंट को शॉर्क ने काटा, फिर खुद के हमले की बनाई पूरी फिल्म

Australian Coast: ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड समुद्री छोर पर पिछले हफ्ते एक खौफनाक घटना देखने को मिली. एक 20 साल के इटैलियन कॉलेज के छात्र माटेओ मैरियोटी को स्नोर्कलिंग (Snorkeling) करते समय एक शार्क ने काट लिया. इस डरा देने वाले पल को उसने खुद अपने कैमरे में कैद कर लिया था. मैरियोटी ने पानी में घुसने के कुछ ही सेकेंड के बाद अपने पैर में अचानक तेज दर्द महसूस किया. इसके उसे लगा कि अगर इस चीज को रिकॉर्ड कर लेंगे तो समझ आ जाएगा कि आखिर क्या हुआ. उसे लगा कि अब शायद वह जिंदा नहीं बच पाएगा, इस वजह से वह एक फिल्म शूट करने लगा, ताकि वह गुडबाय मैसेज दे सके.

शॉर्क ने कॉलेज स्टूडेंट्स के पैर को काटा

यह चौंकाने वाला सामना तब हुआ जब माटेओ मैरियोटी ने लहरों के नीचे खतरा महसूस किया और फिर बहादुरी से सामना किया. यह घटना इसी महीने की है और चार दिसंबर के आस-पास हैरान कर देने वाला वीडियो रिकॉर्ड किया गया. स्टूडेंट ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक वीडियो पोस्ट किया और साथ में अपनी घटना के बारे में बताया. उसने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैंने यह वीडियो शार्क के काटने के कुछ सेकेंड के बाद से रिकॉर्ड करना शुरू किया. मुझे लगा कि यह मेरा आखिरी पल है और मैं अलविदा कहना चाहता था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उस हैवान शॉर्क से बच पाऊंगा."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@matteo_mariotti__)

 

जान बची तो वीडियो इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

जान बचने के बाद उसने अपने पोस्ट में आगे लिखा, "मेरा बहुत सारा खून बह गया था और अपना पैर खो दिया था. मुझे नहीं पता कि क्या डॉक्टर्स इसे पूरी तरह से काट देंगे या इसे आधा ही छोड़ देंगे, लेकिन अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप लोग मेरे सपोर्टर हैं. मुझे आपके मैसेजेज मिलते रहते हैं और आपके कॉल्स की वजह से मुझे शक्ति मिलती है. मेरा एकमात्र सपना आपको फिर से देखना है." इस वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. वीडियो के आखिर में देख सकते हैं कि कैसे स्टूडेंट ने अपनी जान बचाने के लिए किनारे तक आया. 

Trending news