कॉलेज में झगड़ा करने लगी दो लड़कियां, Video देख लोग बोले- लड़के का चक्कर है बाबू भैया...
Advertisement
trendingNow11873155

कॉलेज में झगड़ा करने लगी दो लड़कियां, Video देख लोग बोले- लड़के का चक्कर है बाबू भैया...

Girl Fight Video: एक वायरल वीडियो में तीन छात्राएं कॉलेज की बिल्डिंग के अंदर खड़ी नजर आ रही हैं और बाकी छात्राएं पास की कुर्सियों पर बैठी हैं. कुछ ही देर में दो लड़कियों के बीच तीखी नोकझोंक बढ़ते-बढ़ते झगड़े में बदल गई.

 

कॉलेज में झगड़ा करने लगी दो लड़कियां, Video देख लोग बोले- लड़के का चक्कर है बाबू भैया...

Girl Fight Video: पिछले कुछ सालों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म मनोरंजन का एक बड़ा सोर्स बन गया है. सोशल मीडिया पर क्रिएटिव और दिलचस्प कंटेंट लोगों को घंटों तक बिजी रखते हैं. हर स्क्रॉल के साथ, लोगों को कुछ न कुछ मजेदार वीडियो या पोस्ट देखने को मिलता है. उन मनोरंजक कंटेंट में स्कूल या कॉलेज के झगड़े भी शामिल हैं. ऐसे वीडियो पर यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी आती हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे मजेदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

लड़कियों का हुआ भयंकर झगड़ा

ऐसे ही एक वायरल वीडियो में तीन छात्राएं कॉलेज की बिल्डिंग के अंदर खड़ी नजर आ रही हैं और बाकी छात्राएं पास की कुर्सियों पर बैठी हैं. कुछ ही देर में दो लड़कियों के बीच तीखी नोकझोंक बढ़ते-बढ़ते झगड़े में बदल गई. दोनों लड़कियों को अचानक एक-दूसरे पर मुक्के मारते और हमला करते देखा गया. इस क्लिप को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 'घर के कलेश' नाम के हैंडल से शेयर किया गया था. वायरल पोस्ट के मुताबिक, ये क्लिप नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के अंदर खींची गई है. इस वीडियो पर अभी तक करीब दो लाख व्यूज आ चुके हैं और कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "भाई लड़के का चक्कर होगा." जबकि दूसरे ने प्रतिक्रिया दी, "लड़कियों की लड़ाई = कैट फाइट". एक अन्य व्यक्ति ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "अमीटियंस के जीवन में कभी भी सुस्त दिन नहीं रहा. कुछ न कुछ अजीबोगरीब देखने को मिलता रहा है." एक चौथे यूजर ने लिखा, "तीसरी लड़की हर प्रोजेक्ट में मेरे योगदान की याद दिलाती है." एक पांचवे यूजर ने लिखा, "एमिटी और एलन को अपना नाम बदलकर कलेशी विश्वविद्यालय और कालेशी इंस्टीट्यूट रखना चाहिए."

Trending news