Haircut: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब हेयरस्टाइल, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट
Advertisement
trendingNow11287124

Haircut: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब हेयरस्टाइल, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

Unique Hairstyle: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. शख्स का हेयरस्टाइल (Hairstyle) आपको हंसते-हंसते लोटपोट होने पर मजबूर कर देगा. 

Haircut: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब हेयरस्टाइल, वीडियो देख हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

Laugh Out Loud: वैसे तो इंटरनेट पर हर रोज न जाने कितने वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. इनमें से कुछ हमें इमोशनल (Emotional) कर जाते हैं तो कुछ पेट में गुदगुदी करने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी शेयर (Share) किया गया है. इस वीडियो में शख्स का हेयरकट देख आपके भी होश उड़ सकते हैं. आपने भी कभी न कभी तो नया हेयरस्टाइल (Hairstyle) करवाया ही होगा, लेकिन यकीनन आपने कभी भी ऐसा हेयरकट नहीं देखा होगा. 

नहीं देखा होगा ऐसा स्टाइल

इस वीडियो में जिस शख्स को दिखाया गया है, उसका हेयरस्टाइल काफी अजीबोगरीब है. बहुत से लोग इस वीडियो को देखकर शख्स का मजाक (Joke) उड़ा रहे हैं. इस पूरे वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@__arbaz_ansari_sahab)

बालों का कर दिया ऐसा हाल

इस शख्स के सिर के आगे के बाल बिल्कुल गायब हैं. बस आगे एक लट निकली हुई दिखाई दे रही है. धीरे-धीरे कैमरा (Camera) शख्स के पूरे सिर को दिखाता है. केवल सिर के पीछे बाल दिखाई दे रहे हैं और उन बालों (Hair) की शख्स ने चोटी बनाई हुई है. इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं.  

वीडियो देख लोग हुए हंसते-हंसते लोटपोट

इस वीडियो को देखकर लोग काफी एंटरटेन (Entertain) भी हो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news