मुंबई घूमने आए यूपी के जज, टैक्सी में भूल गए फोन तो पुलिस ने यूं की मदद
Advertisement
trendingNow12061071

मुंबई घूमने आए यूपी के जज, टैक्सी में भूल गए फोन तो पुलिस ने यूं की मदद

Mumbai Police: उत्तर प्रदेश के एक जज अपना फोन मुंबई एयरपोर्ट के पास टैक्सी में भूल गए थे. लेकिन मुंबई पुलिस ने फटाफट उनकी मदद की और फोन वापस लौटा दिया. ये सब तब हुआ जब जज मुंबई घूमने आए थे और एयरपोर्ट के पास से टैक्सी ली थी.

 

मुंबई घूमने आए यूपी के जज, टैक्सी में भूल गए फोन तो पुलिस ने यूं की मदद

Mumbai Airport: उत्तर प्रदेश के एक जज अपना फोन मुंबई एयरपोर्ट के पास टैक्सी में भूल गए थे. लेकिन मुंबई पुलिस ने फटाफट उनकी मदद की और फोन वापस लौटा दिया. ये सब तब हुआ जब जज मुंबई घूमने आए थे और एयरपोर्ट के पास से टैक्सी ली थी. मुंबई पुलिस की इस तेज तर्रार कार्रवाई की लोग तारीफ कर रहे हैं. उन्हें धन्यवाद कह रहे हैं. फोन गुम होने का पता चलते ही जज ने मुंबई पुलिस के ऑनलाइन पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि कैसे उनका फोन टैक्सी में रह गया और फिर पुलिस से मदद मांगी. एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने शिकायत मिलते ही फौरन कार्रवाई शुरू कर दी.

सीसीटीवी से टैक्सी ड्राइवर को खोज निकाला

मुंबई पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से झटपट उस टैक्सी वाले को ढूंढ लिया. और तो और, वो ड्राइवर भी बहुत अच्छा निकला. उसने बड़े खुशी से पुलिस की मदद की और जज का फोन वापस लाने में कोई दिक्कत नहीं की. आखिरकार टैक्सी वाले ने वो फोन एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पहुंचा दिया. पुलिस वालों ने फोन बड़ी खुशी से लिया और इसे वापस जज के पास भेज दिया. जज तो खुशी से फूल नहीं समाए. उन्होंने मुंबई पुलिस को उनके तेज और ईमानदार काम के लिए दिल से धन्यवाद दिया. देखिए कैसे एक छोटी सी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने इतनी जल्दी कार्रवाई की और जज का गुम हुआ फोन वापस ला दिया. 

पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

ये कहानी तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 13 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, "पुलिसवालों का ये काम वाकई काबिले तारीफ है. उन्होंने इतनी जल्दी जज का गुम हुआ फोन वापस लौटाया." एक दूसरे ने तो मज़ाक में लिखा, "वाह अच्छा काम किया. यकीन है अगली बार दिल्ली के किसी रिटायर्ड सुप्रीम कोर्ट जज का फोन भूल जाने पर भी आप यही करेंगे. बाकी हम आम लोगों को तो टैक्सी से उतरते हुए अपने फोन अच्छे से याद रखने होंगे!" देखिए कैसे मुंबई पुलिस ने एक छोटी सी मदद से दिल जीत लिया. 

Trending news