close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : डिप्लोमा मिलने की इतनी खुशी की लाइन में स्टंट करने लगा छात्र, और...

छात्र ने जब स्टंट किया तो वहां मौजूद सब लोगों की चीख निकल गई. दरअसल, यह छात्र ‘स्टंट फेल’ का शिकार हो गया. मतलब, वह जो स्टंट कर रहा था, वो वैसा नहीं हुआ, जैसा कि होना चाहिए था. 

VIDEO : डिप्लोमा मिलने की इतनी खुशी की लाइन में स्टंट करने लगा छात्र, और...
फोटो साभार: ट्विटर/@loltitty

नई दिल्ली : जब आपको आपकी मेहनत का फल मिलता है तो उसकी बात ही कुछ और होती है. चाहे वो नौकरी हो या फिर शिक्षा क्षेत्र की. कई बार खुशियों का इजहार हम कुछ ऐसे करते हैं कि वो दुनिया के लिए सुर्खियां बन जाता है. कुछ ऐसा ही अमेरिका में देखने को मिला है. जहां एक कॉलेज के दीक्षांत समारोह में छात्रों को डिप्लोमा सर्टिफिकेट दिया जा रहा था, इसी दौरान सभी छात्रा लाइन में लगकर बारी-बारी अपना डिप्लोमा ले रहे थे. इसी दौरान एक छात्र ने डिप्लोमा मिलने की खुशी में ऐसा स्टंट किया, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

लोगों की निकली चीख...
छात्र ने जब स्टंट किया तो वहां मौजूद सब लोगों की चीख निकल गई. दरअसल, यह छात्र ‘स्टंट फेल’ का शिकार हो गया. मतलब, वह जो स्टंट कर रहा था, वो वैसा नहीं हुआ, जैसा कि होना चाहिए था. इस कारण उस छात्र की गर्दन में गंभीर चोट आ गई. देखिए VIDEO...

 

 

डिप्लोमा मिलने की इतनी खुशी, इतनी खुशी और गलती से मिस्टेक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक विडियो को हजारों रीट्वीट और लाखों लाइक्‍स मिल चुके हैं. जबकि वीडियो को 50 लाख के करीब लोगों ने देखा है.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट
सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने लिखा है, कि खुशी का इजहार करना सही है, लेकिन इतना नहीं कि खुद को ही चोटिल कर लो.