Video: पुलिसवालों से अकेले ही भिड़ गया ये शख्स, इस हरकत पर लगाई जमकर फटकार
Advertisement
trendingNow12468127

Video: पुलिसवालों से अकेले ही भिड़ गया ये शख्स, इस हरकत पर लगाई जमकर फटकार

Mumbai Police: भारत के कई शहरों में सार्वजनिक जगह पर थूकना गैरकानूनी है, लेकिन फिर भी बहुत से लोग सड़क पर या सार्वजनिक जगह पर थूकते हैं. कई शहरों में ऐसा करने पर जुर्माना भी लग सकता है, और जुर्माने की रकम अलग-अलग शहरों के नियमों के हिसाब से हो सकती है.

 

Video: पुलिसवालों से अकेले ही भिड़ गया ये शख्स, इस हरकत पर लगाई जमकर फटकार

Fight With Police Video: भारत के कई शहरों में सार्वजनिक जगह पर थूकना गैरकानूनी है, लेकिन फिर भी बहुत से लोग सड़क पर या सार्वजनिक जगह पर थूकते हैं. कई शहरों में ऐसा करने पर जुर्माना भी लग सकता है, और जुर्माने की रकम अलग-अलग शहरों के नियमों के हिसाब से हो सकती है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिसकर्मी एक चलती गाड़ी से सड़क पर थूक रहा है और एक बाइकर उससे इसका सामना कर रहा है. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग बाइकर की तारीफ कर रहे हैं, जो पुलिस के खिलाफ खड़ा हुआ. बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र से है.

यह भी पढ़ें: बकरी ने मंदिर के सामने टेक दिए घुटने, आरती में सिर झुकाकर लिया भगवान से आशीर्वाद

गाड़ी से थूकने पर मचा बवाल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महाराष्ट्र के एक चौराहे पर एक बाइकर एक पुलिसकर्मी से बहस कर रहा है. पुलिसकर्मी एक चलती गाड़ी से सड़क पर थूक रहा था, जिससे बाइकर गुस्से में आ गया. उसने पुलिसकर्मी से पूछा कि अगर कोई उस पर थूकता तो क्या वह चुप रहता. पुलिसकर्मी ने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन बाइकर ने कहा कि पुलिसकर्मी को शर्म आनी चाहिए.

"बिना डर के सही बात के लिए खड़ा"

इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग बाइकर की तारीफ कर रहे हैं, जो बिना डर के सही बात के लिए खड़ा हुआ. बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए, जिसमें उन्होंने सार्वजनिक जगह पर थूकने के बारे में और पुलिस के व्यवहार के बारे में अपनी बात रखी. एक यूजर ने लिखा, "इस बाइकर को सलाम जो पुलिसकर्मी को थूकने के लिए चेतावनी देता है. हमें ऐसे और लोगों की जरूरत है जो बिना डर के सही चीजों के लिए बोलें."

यह भी पढ़ें: दिल्ली के झोपड़पट्टी में घुसा विदेशी, दिखाई गंदगी, जमकर की बुराई, फिर लोगों ने किया ऐसा

लोगों ने कही ऐसी बात

एक और यूजर ने लिखा, "बस से थूकना दूसरे गाड़ियों और साथ ही यात्रियों के लिए बहुत परेशान करने वाला होता है." एक यूजर ने महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस के अकाउंट को टैग करके कहा, "जब आप पुलिसवालों को चुनते हैं, तो सही लोगों को चुनें. इस समस्या का जड़ से समाधान करें." एक यूजर ने कहा, "इस आदमी का बहुत सम्मान है. यह साहस है." एक यूजर ने मजाक करते हुए कहा, "भारत में सड़क पर थूकना बस यह कहने का तरीका है कि मैं इस जगह को बहुत प्यार करता हूं, इसलिए मैं इसे अपनी थूक से सजाऊंगा."

Trending news