Video: एक पति-दो बीवियां... बांट लिया शरीर का आधा-आधा हिस्सा, देखें अब कैसे हो रही लड़ाई
Advertisement
trendingNow12448919

Video: एक पति-दो बीवियां... बांट लिया शरीर का आधा-आधा हिस्सा, देखें अब कैसे हो रही लड़ाई

Trending Video: बहुविवाह की कहानियां अब आम बात हो गई हैं. कई देशों में यह प्रथा चलती है, और अब भारत में भी देखने को मिल रही है. एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने दो शादियां की और अब उसकी दो-दो पत्नियां हैं.

 

Video: एक पति-दो बीवियां... बांट लिया शरीर का आधा-आधा हिस्सा, देखें अब कैसे हो रही लड़ाई

Two Marriage Two Wives: बहुविवाह की कहानियां अब आम बात हो गई हैं. कई देशों में यह प्रथा चलती है, और अब भारत में भी देखने को मिल रही है. एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने दो शादियां की और अब उसकी दो-दो पत्नियां हैं. इस शादी के बाद से वो अब परेशान नजर आ रहा है. वायरल होने वाला यह वीडियो एक आदमी और उसकी दो पत्नियों को दिखलाता है. दोनों ही पत्नियां उसे आधा-आधा बांटने को बोल रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक इंफ्लुएंसर सन्नी राजपूत ने शेयर किया है, जो रूप राजपूत और मानसी राजपूत के साथ दो शादियां की हैं.

यह भी पढ़ें: Swiggy-Zomato पर चाहिए सबसे तेज डिलीवरी, सिर्फ एक ट्रिक अपनाएं; चुटकी बजाते ही आएगा खाना

क्लिप की शुरुआत में तीन लोग बैठे हैं, बीच में सन्नी और उसके दोनों तरफ उसकी पत्नियां. सन्नी के चेहरे के बीच में एक रेखा खींची गई है, और उसकी पत्नियां उस रेखा के दोनों तरफ बहस कर रही हैं. रूप राजपूत, जो उसके दाहिने तरफ बैठी है कहती है, "यह तरफ मेरा है." वहीं बाईं तरफ मानसी भी यही बात कहती हैं. रूप बाद में मानसी को चेतावनी देती हैं, "आज के बाद मेरी तरफ कुछ भी मत लगाना." मानसी तब गुस्से में जवाब देती हैं, "मैं तो अपनी तरफ चांद बनाऊंगी, कहीं तेरी नजर न लग जाए मेरी तरफ."

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Rajput (@sunnyrajput.13)

 

रूप ने अपनी तरफ पर सूरज बनाकर जवाब दिया. इसके बाद  खुशी से मुस्कुराते हुए मानसी कहती हैं, "मैं तो अपनी तरफ को सुंदर बनाने के लिए पाउडर लेके आती हूं." यह रूप के लिए आखिरी तिनका था और उसने अपना सारा गुस्सा अपने पति पर निकाल दिया, तीन थप्पड़ मारकर.

 

 

नीचे कमेंट सेक्शन में नेटिजन्स ने क्लिप पर प्रतिक्रिया दी. पहले यूजर ने लिखा, "भाई की हालत तो बहुत बुरी है यार." दूसरे यूजर ने कहा, "दोनों तरफ से पिटेगा ही भाई." तीसरे यूजर ने लिखा, "बहुत अच्छी किस्मत है भाई आपकी." वीडियो को एक लाख 20 हजार से अधिक बार पसंद किया गया और इस प्लेटफॉर्म पर 9 मिलियन बार देखा गया.

Trending news