Video: किराने की दुकान पर बैठे सरदारजी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जानें क्या है वजह
Advertisement
trendingNow11656282

Video: किराने की दुकान पर बैठे सरदारजी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जानें क्या है वजह

Sutej Singh Pannu Photos: सिख बुजुर्ग ने जब अपनी तस्वीर देखी तो वह बेहद ही भावुक हो गए और फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपका दिल पिघल जाएगा. वीडियो को फोटोग्राफर सुतेज सिंह पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

 

Video: किराने की दुकान पर बैठे सरदारजी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जानें क्या है वजह

Sardarji Viral Video: एक बुजुर्ग सिख व्यक्ति का वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में उन्होंने बेहद ही प्यारी प्रतिक्रिया दी, जिसे देखकर लाखों यूजर्स इमोशनल हो गए. एक फोटोग्राफर ने सरदारजी से उनकी कुछ फोटो खींचने के लिए अनुरोध किया. सिख बुजुर्ग ने जब अपनी तस्वीर देखी तो वह बेहद ही भावुक हो गए और फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपका दिल पिघल जाएगा. वीडियो को फोटोग्राफर सुतेज सिंह पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

तस्वीर देखते ही बेहद इमोशनल हो गया बुजुर्ग

वीडियो में उन्होंने बुजुर्ग व्यक्ति के ग्रोसरी शॉप पर जाकर कुछ टॉफियां और दो पैकेट चिप्स मांगे. उसके बाद उन्होंने पूछा कि क्या वह उसके दुकान में फोटोग्राफ कर सकता है. पहली बार में बुजुर्ग थोड़ा हैरान रह गया था, लेकिन उसने अनुरोध को स्वीकार करते हुए कुछ तस्वीरों के लिए पोज किया. सुतेज सिंह पन्नू फिर उस व्यक्ति की फोटो को सीधे स्पॉट पर प्रिंट करता है और उसे गिफ्ट के रूप में देता है. सरदार जी ने जैसे ही तस्वीर को देखा वह बेहद ही इमोशनल हो गया और शख्स के सामने हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा करने लगा. यह देखकर सुतेज ने भी उन्हें गले लगा लिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sutej singh pannu (@sutejpannu)

 

वीडियो देखने के बाद इमोशनल हुए लोग

बुजुर्ग व्यक्ति ने लिखा, "यह बहुत दयालु है. बहुत बहुत धन्यवाद, आपको लम्बी उम्र की कामना है." वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर दिया, जिन्होंने कहा कि वे आदमी की शुद्ध प्रतिक्रिया देखने के बाद काफी भावुक हो गए. कई लोगों ने खूबसूरत पलों को कैद करने के लिए फोटोग्राफर का शुक्रिया भी अदा किया. एक यूजर ने कहा, "ऐसा लग रहा था कि इसके अंत तक उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और न केवल वह फोटो के लिए आभारी थे, बल्कि कम समय के लिए बातचीत करने के लिए भी आभारी थे. अपने बड़ों के साथ समय बिताएं, उनके अनुभवों और कहानियों को ध्यान से सुनें और उनके जीवन के बारे में जानें." ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news