Video: कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पी रही लड़कियों को पुलिस ने पकड़कर कहा- मम्मी से बात कराओ वरना
Advertisement
trendingNow11645817

Video: कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पी रही लड़कियों को पुलिस ने पकड़कर कहा- मम्मी से बात कराओ वरना

Traffic Police Girl Fight Video: हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें युवाओं के एक समूह को एक पुलिस वाले से बहस करते हुए दिखाया गया है, जब वे किसी कारण से पकड़े जाते हैं. पुलिस ने दावा किया कि युवक नशे में थे.

 

Video: कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पी रही लड़कियों को पुलिस ने पकड़कर कहा- मम्मी से बात कराओ वरना

Drunk Girls Viral Video: शराब पीकर गाड़ी चलाना सड़क हादसों के प्रमुख कारणों में से एक है. वहीं, ट्रैफिक पुलिस शराब पीकर वाहन चलाने वालों को रोकने के लिए सतर्क रहते हैं, जिससे दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सके. यात्रा के दौरान आपने चेक पोस्ट देखे होंगे, जहां पुलिस शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की जांच के लिए सांस की जांच करती है. यहां हम एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें युवाओं के एक समूह को एक पुलिस वाले से बहस करते हुए दिखाया गया है, जब वे किसी कारण से पकड़े जाते हैं. हालांकि, बाद में पुलिस ने दावा किया कि युवक नशे में थे.

बोतल में शराब मिलाकर पी रही लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी एक लड़की से बहस कर रहा है और दूसरी लड़की अधिकारी को बीच में ही रोक देती है. इसके बाद, पुलिस वाला दूसरी लड़की की ओर मुड़ता है और पूछता है कि उसके हाथ में क्या है. पुलिस वाले ने उसके हाथ से बोतल छीन ली और पूछा कि बोतल में क्या है. लड़की इसे कोला की बोतल होने का दावा करती है लेकिन पुलिस से कहती है कि वह शराब न पिए. हालांकि, पुलिस वाला बोतल से कुछ कोला पीता है और तुरंत उसे थूक देता है. पुलिस वाला गुस्सा हो जाता है और कहता है, "दारू पी रहे हो ये."

लड़कियों और पुलिस के बीच हो गई लड़ाई

पुलिस वाला आगे कहता है, “तुम्हें शर्म नहीं आती; लड़कियां होकर तुम शराब पी रही हो!" इस बीच, पहली लड़की पुलिस वाले को घूस देने की कोशिश करती है लेकिन अधिकारी उसका हाथ धक्का देकर उसे चेतावनी देता है. बाद में, पुलिस दूसरी लड़की से उसे उसकी मां से बात करने के लिए कहती है. पुलिस वाला कहता है, “अपनी मम्मी से बात कराओ, मैं बताता हूं.”  बिना कुछ सोचे समझे लड़की तुरंत अपना मोबाइल निकालती है और एक नंबर डायल करती है. उसने अपना मोबाइल भी पुलिस को सौंप दिया. इस बीच वह उस व्यक्ति से पूछती है कि वह इस घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा है या नहीं.

 

 

उनके पास खड़ा एक और लड़का कहता है, "पैसो के लिए करते हैं ये." काफी देर तक सिपाही और युवकों के बीच कहासुनी होती रही. अंत में, लड़की अपनी मां से जुड़ती है और मोबाइल पुलिस वाले को सौंप देती है. HELL WALA द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो को 202K से अधिक बार देखा जा चुका है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news