Video: यहां खूंखार शेर संग सोने के लिए आते हैं टूरिस्ट, होटल के कमरे में यूं करते हैं मस्ती
Advertisement
trendingNow12379722

Video: यहां खूंखार शेर संग सोने के लिए आते हैं टूरिस्ट, होटल के कमरे में यूं करते हैं मस्ती

Sleep With Lions: वीडियो में कांच की दीवार के सामने जंगल जैसा इलाका दिखाई दे रहा है, जो शायद एक चिड़ियाघर है. कांच की दीवार के दूसरी तरफ चिड़ियाघर का मैदान है. शेर और शेरनी कमरे के ठीक बाहर हैं. शेर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह कांच तोड़कर अंदर आने की कोशिश कर रहा हो.

 

Video: यहां खूंखार शेर संग सोने के लिए आते हैं टूरिस्ट, होटल के कमरे में यूं करते हैं मस्ती

Lions In Hotel Room: क्या आपने कभी सुना है कि यूके में एक ऐसा होटल है जहां आप शेर के साथ पूरी रात बिता सकते हैं? अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको हैरान कर देने वाले लायन लॉज के बारे में बताते हैं. दरअसल, केंट के पोर्ट लिम्पने होटल एंड रिजर्व में आलीशान रात बिताने का ऑप्शन भी है. इस अनोखे अनुभव से टूरिस्ट को शेरों के साथ सोने का मौका मिलता है. एक्स अकाउंट @AMAZlNGNATURE अक्सर जानवरों के बारे में दिलचस्प वीडियो पोस्ट करता है. हाल ही में, ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें लायन लॉज होटल का कमरा देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Video: वो खूंखार सुरंग जिसमें घुसते ही अटक जाती हैं इंसान की सांसें, वहां मिला सदियों पुराना रेलवे ट्रैक

वीडियो में कांच की दीवार के सामने जंगल जैसा इलाका दिखाई दे रहा है, जो शायद एक चिड़ियाघर है. कांच की दीवार के दूसरी तरफ चिड़ियाघर का मैदान है. शेर और शेरनी कमरे के ठीक बाहर हैं. शेर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह कांच तोड़कर अंदर आने की कोशिश कर रहा हो. शेरनी उसके ठीक बगल में बैठी है।. फिर शेर वहां से चला जाता है. 

लायन लॉज दुनिया में अपनी तरह के पहले लॉज हैं और इनमें लकड़ी से बने मैनहट्टन लोफ्ट स्टाइल के कमरे हैं जो शेरों के प्राकृतिक और विशाल आवास में शामिल हैं. मास्टर बेडरूम और ओपन-प्लान लिविंग एरिया में बड़ी खिड़कियों के साथ, मेहमान शानदार शेरों से बस एक सांस की दूरी पर हैं. सुंदर लिविंग एरिया में एक बड़ी खुली चिमनी, अंडरफ्लोर हीटिंग और कस्टम-मेड फर्नीचर है.

 

 

किंग-साइज बेडरूम चार लोगों के सोने के लिए बनाया गया है और शेरों को लेटकर आप देख सकते हैं. वास्तव में अनोखे अनुभव के लिए टूरिस्ट शेरों को देखते हुए ऊंचे, एकांत प्लेटफॉर्म पर बने स्कैंडिनेवियाई आउटडोर बाथरूम में आराम कर सकते हैं. फर्श से छत तक की खिड़कियां शेरों की दुनिया में अविश्वसनीय दृश्य पेश करती हैं, जबकि खुले-प्लान लिविंग एरिया से दरवाजे आपको 600 एकड़ के वन्यजीव आरक्षित क्षेत्र और आश्चर्यजनक समुद्र के दृश्य वाले अपने निजी बगीचे की ओर ले जाते हैं.

यह भी पढ़ें: सिर्फ हिंदुस्तान ही नहीं, 15 अगस्त को ये 5 देश भी मनाते हैं अपना स्वतंत्रता दिवस

टूरिस्ट गोल्फ बग्गी से घूम सकते हैं. सफारी पर एक दोपहर बिता सकते हैं या बस लॉज के निजी बगीचों में आराम कर सकते हैं. शॉर्ट-ब्रेक टूरिस्ट के लिए भी सफारी मौजूद है. यह सफारी आपको दक्षिण अमेरिकी, एशियाई और अफ्रीकी क्षेत्रों अनुभव देगी, जहां आप भालू, जिराफ, ज़ेबरा, वाइल्डबीस्ट, ऊंट और बहुत कुछ देख सकते हैं.

Trending news