वायरल मेट्रो गर्ल के नए Video ने फिर मचाया कहर, गाने पर कुछ यूं लचकाई कमर; नेटिजन्स ने कहा ऐसा
Advertisement
trendingNow11642315

वायरल मेट्रो गर्ल के नए Video ने फिर मचाया कहर, गाने पर कुछ यूं लचकाई कमर; नेटिजन्स ने कहा ऐसा

Metro Girl Rhythm Chanana New Video: दिल्ली मेट्रो की वायरल गर्ल की पहचान बाद में रिदम चनाना (Rhythm Chanana) के रूप में हुई और वह एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर है. रिदम अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ढेर सारे वीडियो डालना शुरू कर दिया है.

 

वायरल मेट्रो गर्ल के नए Video ने फिर मचाया कहर, गाने पर कुछ यूं लचकाई कमर; नेटिजन्स ने कहा ऐसा

Viral Delhi Metro Girl: कुछ दिन पहले बेहद बोल्ड कपड़े पहने और दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सफर कर रही एक लड़की के वीडियो ने इंटरनेट पर काफी हलचल मचा दी थी. उनके आसपास के लोग जब उन्हें बिकनी जैसे आउटफिट में देखा तो वह दंग रह गए. दिल्ली मेट्रो (DMRC) ने भी हंगामे का जवाब देते हुए लोगों को कानूनों और नियमों की याद दिलाई. दिल्ली मेट्रो की वायरल गर्ल की पहचान बाद में रिदम चनाना (Rhythm Chanana) के रूप में हुई और वह एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर है. रिदम अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ढेर सारे वीडियो डालना शुरू कर दिया है.

रिदम चनाना का डांस वीडियो फिर हुआ वायरल

रिदम चनाना (Rhythm Chanana) गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म से आलिया भट्ट की 'मेरी जान' (Meri Jaan) गाने पर थिरकते हुए नजर आई. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने कमर को लचकाती हुई नजर आई. रिदम ने न सिर्फ अपने डांस से लोगों को इम्प्रेस किया, बल्कि अपने एक्सप्रेशन से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. हालांकि, उन्होंने इस वीडियो में भी शॉर्ट ड्रेस पहना है. वायरल वीडियो में एक हॉट बिकिनी में रिदम को पेप्पी ट्रैक पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वह अपने बोल्ड ड्रेस में बहुत ही शानदार लग रही हैं. उनका कातिलाना डांस आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhythm Chanana (@prettypastry1122)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 26,000 से ज्यादा बार देखा गया. नेटिजन्स रिदम के परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हुए और कमेंट बॉक्स को ढेर सारी तारीफों से भर दिया. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "वाह क्या डांस है, आप तो रॉकस्टार हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप तो पारे से भी ज्यादा हॉट लग रही हैं." एक तीसरे शख्स ने कहा, "यह बहुत प्रभावशाली है!" एक चौथे यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "यहां से, मैं उसके लिए हूटिंग कर रहा हूं. आपमें इतनी हिम्मत हैं कि आप इतने बोल्ड फैसले अपने दम पर ले लेती हैं."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news